फिरौती के लिए 9वीं कक्षा के छात्र का किया अपहरण, छात्र ने आरोपियों के बनवाए स्कैच

punjabkesari.in Monday, Apr 16, 2018 - 01:58 PM (IST)

पानीपत(अनिल कुमार): पानीपत के गांव बबैल में तीन कार सवार बदमाशों ने नौवीं कक्षा के एक  छात्र का अपहरण कर लिया। बदमाशों ने बच्चे का अपहरण उसके पिता से फिरोती मांगने की नियत से किया। वहीं देवी मंदिर के पास से जाते समय उन्होंने वहां पीसीआर की वैन देखी। जिसे देखकर वह घबरा गए और बच्चे को वही फेंककर फरार हो गए। जिसके बाद पुलिस ने बच्चे को अपने कब्जे में ले लिया। जिसके बाद पुलिस ने बच्चे को परिजनों को सौंपा।

जानकारी के अनुसार बबैल निवासी बच्चे के पिता सूरत सिंह ने बताया कि उसने कुछ दिन पहले ही एक एंबुलेंस ‌खरीदी है। वह प्राइवेट अस्पताल में एंबुलेंस चलाता है। उसके दो बेटे अमित व सुमित और दो बेटिया अंजल‌ि व अनीश है। बड़ा बेटा अमित कक्षा नौवीं का छात्र है। 10 अप्रैल को अमित गांव के छोटे अड्डे पर दूध लेने के लिए गया था। जिसके बाद वह घर लौटकर नहीं आया।

उन्होंने देर शाम तक अपने स्तर पर अमित की काफी तलाश की। मगर उसका कहीं कुछ पता नहीं लगा। जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम व सदर थाने में दी। वहीं बच्चे का कहना है कि आरोपी उसका मुहं बांधकर रात भर वैन में घुमाते रहे और बात करते रहे कि इसके पिता से पैसा लेकर इसे नाले में फेंक देंगे।

बच्चे के पिता ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस ने उनसे कहा हम बच्चा दे देंगे लेकिन तुम्हें ये लिखना होगा कि हम कोई कार्रवाई नहीं चाहते। जिसके बाद वो ऐसा लिखकर बच्चे को साथ ले आए। बच्चे ने पुलिस को तीनों अपहरणकर्ताओं के स्कैच भी बनाकर दिए। शनिवार की सुबह बच्चे ने एक अपहरणकर्ता को पहचान लिया और इस बारे में परिजनों को बताया।  इस वारदात के बाद से छात्र बहुत घबराया हुआ है।

 

 


   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static