संत राम सिंह के अंतिम दर्शन के लिए लगी संगतों की भीड़, कल किया जाएगा अंतिम संस्कार(PICS)

punjabkesari.in Thursday, Dec 17, 2020 - 11:19 AM (IST)

करनाल(विकास): हरियाणा के करनाल के सिंगडॉ गांव स्थित नानकसर एक ओंकार आश्रम में संत बाबा राम सिंह की खुदकुशी की खबर आने के बाद से ही मातम का माहौल है। संत राम सिंह के शव को पोस्टमार्टम के बाद एक ओंकार आश्रम में अनुयायियों के अंतिम दर्शन के लिए रखा गया है।
PunjabKesari

भारी संख्या में देश और विदेश में नानकसर समुदाय से जुड़े बाबा संत राम सिंह के लाखों अनुयायी हैं। जैसे ही उनकी खुदकुशी की खबर लगातार अनुयायियों को मिल रही है उनका आश्रम में आने का सिलसिला जारी है। आश्रम के मुताबिक शुक्रवार सुबह 11:00 बजे नानकसर समुदाय के रीति-रिवाजों के मुताबिक संत राम सिंह का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

PunjabKesari
करनाल कल्पना चावला मेडिकल हॉस्पिटल में संत बाबा राम सिह जी  के शव का पोस्टमार्टम हुआ। बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं की उपस्थिति में संत बाबा राम सिह जी के शव को सिंगड़ा गांव में ले जाया गया। बाबा दिल्ली हरियाणा सीमा पर कुंडली में किसानों को संबोधित करने आज तीसरी दफा पहुँचे थे। 

PunjabKesari
बाबा ने सुसाइड नोट में लिखा है क‌ि किसानों के समर्थन में कोई पदक वापस कर रहा है तो कोई अवार्ड, मैं अपना बलिदान दे रहा हूं..। अनुयायियो ने कहा की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी। सरकार को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।  ये सुसाइड नहीं है ये कुर्बानी है  इसके खामियाजा सरकार को भुगतना पड़ेगा। मौके पर डीएसपी राजीव कुमार एसडीएम आयुष सिन्हा सहित कई अधिकारी मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static