नवरात्रि पर माता के दर्शन करने गया परिवार सड़क हादसा का हुआ शिकार..एक महिला की मौत, दो घायल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 05:05 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल)हरियाणा में रोड एक्सीडेंट की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। गोहाना सफीदो रोड पर गांव खंदराई के पास सामने से आ रही कार को बचाने के चक्कर में क्रेटा गाड़ी खेतों में जाकर पलट गई।

हादसे में कार में सवार 28 वर्षीय महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि महिला का पति और महिला की चाची गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को खानपुर महिला मेडिकल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी।

माता के दर्शन कर घर लौट रहे थे तीनों

गोहाना के खानपुर गांव का रहने वाला युवक दीपक अपनी पत्नी ज्योति और अपनी चाची सुशीला के साथ रात करीब 12 बजे सफीदो रोड पर गांव पाथरी में माता पर दर्शन करने गए थे। तीनों दर्शन कर वापस रात को ही खानपुर आ रहे थे की गोहाना के पास गांव खंदराई के पास सामने से एक आ रही गाड़ी को बचाने के चक्कर में उनकी गाड़ी खेतो में पलट गई।

जिसके चलते कार में सवार महिला ज्योति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि महिला का पति और चाची घायल बताए जा रहे हैं। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया। हालांकि इस मामले में मृतक महिला के परिवार वाले मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से बचते नजर आए।

(हरियाणा की खबरें अब WhatsApp पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें Telegram पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static