Panipat: कपड़ा फैक्ट्री में अचानक लगी भीषण आग, कई मजदूर अंदर फंसे

punjabkesari.in Wednesday, Jun 12, 2024 - 04:09 PM (IST)

पानीपतः जिले में बुधवार दोपहर को एक कपड़े की फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। अचानक फैक्ट्री में आग लगने के कारण कई कर्मचारी फैक्ट्री के अंदर फंस गए हैं। सूचना के बाद मौके पर कई फायर  बिग्रे़ड की गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं। मौके पर पुलिस टीम भी पहुंची है। 

मिली जानकारी के अनुसार पानीपत के सेक्टर 29 में स्थित आदर्श कपड़े की फैक्ट्री में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल पाया। आसपास के लोगों के मुताबिक अंदर कई कर्मचारी फंसे हुए हैं। आग ज्यादा होने की वजह से कर्मचारी अभी अंदर नहीं जा सके। आसपास के इलाके को पूरी तरह सील कर दिया गया है। किसी भी व्यक्ति को आसपास नहीं जाने दिया जा रहा।

PunjabKesari

वहीं घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि आग लगने की सूचना तुरंत फायर ब्रिगेड को दे थी, लेकिन फायर ब्रिगेड की गाड़ियां लेट पहुंचीं। गाड़ियों के पहुंचने से पहले आग ने भयंकर रूप ले लिया था। आग इतनी भीषण है कि चारों तरफ धुआं भर गया है। 

PunjabKesari

इस दौरान फायरमैन अमित कुमार ने बताया कि फैक्ट्री की दूसरी बिल्डिंग में भयंकर आग लगी है। सारा सामान जल गया है। फायर ब्रिगेड की 15 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। करनाल और सोनीपत में भी फायर ब्रिगेड को मैसेज भेज दिया गया है। कितना नुकसान हुआ है, इसका पता आग बुझने के बाद ही लगेगा।

खबर अपडेट की जा रही है...

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static