Haryana Top10: हिसार में आज स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन,CM मनोहर लाल करेंगे शिरकत, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Dec 20, 2022 - 07:35 AM (IST)

हिसार: हिसार के सीनीयर सेकेंडरी स्कूल में आज संत महापुरूष सम्मान एवं विचार प्रसार योजना के अन्तर्गत राजस्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। जिसमें  सीएम मनोहर लाल मुख्यअतिथि के रूप में शामिल होंगे। 

भारत जोडो यात्रा पर मूलचंद शर्मा ने कसा तंज, राहुल गांधी को लेकर कहीं ये बात 

 हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कांग्रेस की भारत जोड़ों यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी को देश के हर एक मौसम का एहसास हो जाएगा तो भूपेंद्र सिंह हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा के साथ-साथ सभी कांग्रेसी नेता फिट रहेंगे।   

व्यापार मंडल ने बिजली बिल को लेकर लघु सचिवालय के बाहर हनुमान चालीसा का किया पाठ

शहर में लोगों को ज्यादा बिजली बिल भरने को लेकर व्यापार मंडल ने लघु सचिवालय के सामने प्रदर्शन कर हनुमान चालिसा का पाठ किया और जिला प्रशासन को ज्ञापन भी सौंपा। इस दौरान उन्होंने बिजली बिल स्कीम पर खड़ा उतरने की सरकार से मांग की। 

कैथल में अपहरण के बाद युवक की हत्या, सबूत मिटाने के लिए पानी में बहाया शव, 3 काबू  

जिले के उपमंडल गुहला चीका में एक युवक का अपहरण करने के बाद हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में धारा 302/364 के तहत केस दर्ज कर तीन  लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपियों ने रुपयों के लेनदेन को लेकर पहले युवक का अपहरण किया और उसके बाद शव को खुर्द बुर्द करने के इरादे से ब्यास नदी में फेंक दिया था।   

मनचलों पर सख्त कैथल पुलिस, बुलेट से पटाखे बजाने पर किया 45 हजार रुपए का चालान  

शहर में ट्रैफिक पुलिस इन दिनों एक्शन मोड में दिख रही है। बुलेट के पटाखे बजाकर ध्वनि प्रदूषण करने वाले मनचलों पर लगातार ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। सोमवार को भी ट्रैफिक पुलिस ने करनाल रोड पर नाका लगाकर पटाखे बजाने वाले बुलेट मोटरसाइकिल के चालक को 45 हजार रुपए का चालान थमा दिया।

सरकारी नौकरी का झांसा देकर निकाली महिला की किडनी, अस्पताल के डॉक्टर समेत सात लोगों पर मामला दर्ज

 फरीदाबाद के एक नामी अस्पताल मोरिंगो क्यूआरजी पर दिल्ली के रहने वाले एक व्यापारी के साथ पलवल की एक महिला से धोखाधड़ी कर किडनी निकालने के आरोप लगे हैं।  

विधानसभा में गूंजेगा हरियाणा में प्राइवेट स्कूल बंद करना का मुद्दा, विधायकों से मिलेगी एसोसिएशन 

प्रदेश में 5000 प्राइवेट स्कूलों पर बंदी की लटक रही तलवार को लेकर फेडरेशन ऑफ प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन जल्द प्रदेश के विभिन्न विधायकों से विधानसभा में इस मुद्दे को जोर-शोर से उठाने को लेकर मुलाकात करने वाली है।  

लघु सचिवालय के बाहर विभिन्न मांगों को लेकर चौथे दिन भी किसानों का धरना जारी, मुआवजे की मांग की  

सोनीपत के लघु सचिवालय पर संयुक्त किसान मोर्चा के बैनर तले ग्रामीण 4 दिन से धरने पर बैठे है। उनकी मांग है कि शहर के गांव से निकलने वाली हाई वोल्टेज बिजली के तारों के लिए खेतों में लगाने वाले पोलों की जमीन का उचित मुआवजा दिया जाए। 

छात्रों के परिजनों ने सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल को पीटा, छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने का लगा आरोप 

उपमंडल के गांव जाखल में स्थित राजकीय माध्यमिक विद्यालय की 4 छात्राओं ने स्कूल के प्रिंसिपल नरेंद्र सिंह पर छेड़छाड़ करने के आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। छात्राओं ने इसकी सूचना अपने परिजनों को भी दी। 

हरियाणा के आप पार्षदों से मिले सीएम अरविंद केजरीवाल, विकास कार्यों को लेकर दिए दिशा-निर्देश 

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा के जीते हुए जिला पार्षदों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने कहा कि आप सभी लोगों को ईमानदार के साथ काम करना है। हरियाणा में बच्चों को रोजगार दिलाने का काम करना है और किसानों की अर्थव्यवस्था को लेकर भी अच्छा काम करना है। 

कोर्ट में हत्या की साजिश रच रहे थे गैंगस्टर लॉरेंस के गुर्गे, वारदात से पहले पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार 

गुरुग्राम में क्राइम ब्रांच की टीम ने कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी और लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तीन शॉर्प शूटर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। तीनों शूटर्स के कब्जे से छह  पिस्टल व 20 से ज्यादा जिंदा कारतूस बरामद किए गए है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static