आपत्तिजनक वीडियो बनाकर महिला को किया ब्लैकमेल

punjabkesari.in Sunday, May 15, 2022 - 11:59 AM (IST)

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी) : महिला को झांसे में लेकर उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाने व उस वीडियो के जरिए ब्लैकमेल कर लाखाें रुपए ठगने का मामला सेक्टर-40 थाना पुलिस ने दर्ज किया है। आरोपी को रुपए देने के लिए महिला ने अपने गहने तक बेच दिए। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

 

पुलिस के मुताबिक,  महिला ने बताया कि उसकी दोस्ती मथुरा निवासी रोहित से फेसबुक के जरिए हुई थी। आरोपी ने उससे दोस्ती करने के बाद अपने पिता के देहांत का बहाना बनाया और 10 हजार रुपए ले लिए। कुछ दिन बाद रोहित ने उसे डराया कि उसके पिता की मौत के मामले में उसकी मां ने महिला और रोहित के खिलाफ पुलिस को शिकायत दे दी है। इसके बाद रोहित ने महिला को एक नकली इंस्पेक्टर से फोन कराकर ढाई लाख रुपए मांगे।महिला ने बताया कि केस से बचने के लिए उसने यह रुपए अपने गहने बेचकर दिए। 

 

इसके बाद आरोपी ने महिला को वीडियो कॉल किया और महिला की आपत्तिजनक वीडियो बना ली। इस वीडियो के जरिए आरोपी उसे ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी ने उससे 50 हजार रुपए की मांग की। इस पर उसने कुछ गहने बेचे और यह रुपए उसके बैंक खाते में जमा कराए। इसके बाद भी आरोपी का लालच खत्म नहीं हुआ। उसने 50 हजार रुपए की और मांग की। इस पर उसने पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Related News

Recommended News

static