बिजली की हाई टेंशन तार टूटने से चपेट में आया ऑटो चालक, 40 फीसदी से अधिक झुलसा

punjabkesari.in Sunday, Jun 05, 2022 - 03:46 PM (IST)

पानीपत(सचिन): हरियाणा के पानीपत में बिजली की हाई टेंशन तार टूटने से बड़ा हादसा हो गया। हाई टेंशन तार आपस में टकराई जिसके कारण एक ब्लास्ट हुआ। इस हादसे की चपेटमें आने से एक व्यक्ति बुरी तरह झुलस गया है। घायल को इलाज के लिए तार टूटी ऑटो चालक जयप्रकाश बुरी तरह झुलसा। डॉक्टर के अनुसार 40 से ज्यादा झुलसा व्यक्ति करनाल स्थित कल्पना चावला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

ऑटो चालक के ऊपर गिरी टेंशन तार

पानीपत के बलजीत नगर में बिजली की हाईटेंशन तारें आपस में टकरा गई, जिसके कारण एक बड़ा धमाका भी हुआ। इसके चलते साथ लगते एक मकान में आग लग गई। तार टूटने के कारण नीचे से जा रहे एक ऑटो पर जा गिरी।  ऑटो चालक जयप्रकाश बिजली की तार की चपेट में आने से बुरी तरह से झुलस गए। घायल को उपचार के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद जयप्रकाश को करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया।

 सिविल अस्पताल की डॉक्टर नेहा ने बताया कि अस्पताल में अधिक सुविधा ना होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद घायल को करनाल रेफर किया गया है।  डक्टर ने बताया कि बिजली के करंट के कारण व्यक्ति 40 से 50 फीसदी तक झुलस गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static