पसंदीदार यूट्यूबर सेे मिलने के लिए बच्चे ने उठाया बड़ा कदम, घर से ट्यूशन के लिए निकला था 9 वर्षीय गर्वित

punjabkesari.in Saturday, Jun 29, 2024 - 04:49 PM (IST)

शाहाबादः बच्चे को मोबाइल देना इतना घातक होगा, यह कभी किसी परिजन ने सोचा भी नहीं होगा। शाहाबाद निवासी नौ वर्षीय गर्वित रोजाना जिस यूट्यूबर को देखता था, उससे मिलने के लिए घर वालों को बिना बताए बस में सवार होकर दिल्ली निकल गया। बस चालक-परिचालक ने गर्वित के गायब होने की फोटो सोशल मीडिया पर देखी, तो उन्होंने परिजनों को सूचित किया, जिसके बाद परिजन दिल्ली से गर्वित को वापस घर लेकर आए।

जानकारी के मुताबिक वीरवार सुबह 11 बजे गीता कॉलोनी निवासी अमनदीप कौर का पुत्र गर्वित निकटवर्ती ट्यूशन सेंटर में पढ़ने के लिए रोजाना की भांति घर से निकला था, मगर जब दोपहर एक बजे गर्वित ट्यूशन से वापस घर नहीं पहुंचा, तो मां को चिंता हुई। मां अमनदीप ने ट्यूशन पढ़ाने वाली मैडम से संपर्क किया। पता लगा कि गर्वित तो आज ट्यूशन पहुंचा ही नहीं। इसके बाद परिजनों ने गर्वित की तलाश शुरू की। तीन-चार घंटे की तलाश के बाद उसका कोई सुराग नहीं लगा, तो परिजनों ने पुलिस को सूचित किया और बच्चे की फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल किया। परिजनों ने अपने कुछ मोबाइल नंबर भी लिखे। 

गर्वित रोजाना मोबाइल पर भारतीय मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव की वीडियो देखता था और उसी से मिलने के लिए वह बिना कुछ सोचे-समझे शाहाबाद से दिल्ली की एक बस में सवार हो गया। बस के चालक-परिचालक ने गर्वित का वायरल फोटो सोशल मीडिया पर देखा तो परिजनों को संपर्क किया। उसके बाद वीरवार देर रात परिजन निजी कार से कश्मीरी गेट दिल्ली पहुंचे और गर्वित को घर वापस लेकर आए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static