खाने को लेकर हुआ विवाद , दोस्तों में झगड़ा...1 युवक की पीटकर हत्या

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2024 - 04:13 PM (IST)

हरियाणा: खेड़की दौला थाना क्षेत्र में शराब पार्टी के बाद खाने को लेकर हुए विवाद में एक युवक की पिटाई करने का मामला सामने आया है। मृतक की पत्नी ने राजस्थान के केकड़ी के जिला पुलिस अधीक्षक से शिकायत दर्ज कराई, वहां से शिकायत मिलने के बाद खेड़की दौला थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 राजस्थान के केकड़ी जिले के टांटोटी गांव की रहने वाली पद्मा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह पिछले दो महीने से अपने पति और बच्चों के साथ खेड़की दौला थाना क्षेत्र के रामपुरा मोड के पास एक टेंट में रह रही है। 24 मार्च की शाम को उसका पति सोनू बागरिया शराब लेकर आया। उन्होंने मांस और रोटी तैयार की। उसने अपने पति के साथ शराब पी। रात करीब आठ बजे उसके रिश्तेदार प्रधान, रामकिशन और टीनू शराब पीकर उसके डेरे पर आये।

जब रामकिशन ने उससे खाना मांगा तो उसने मना कर दिया। इसके बाद तीनों अपने पतियों के साथ शराब पीने लगीं। शराब पीने के बाद तीनों ने खाने को लेकर उसके पति से झगड़ा किया। उसके पति को जमकर पीटने के बाद तीनों चले गए। अगले दिन तीनों उसके डेरे पर आए और घायल सोनू को अस्पताल ले गए। पद्मा ने इसकी जानकारी अपनी सास को दी तो रात 10 बजे उसके देवर और चाचा उसके पास पहुंचे और उसके पति को इलाज के लिए अपने साथ ले गये। रास्ते में ही पति की मौत हो गयी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैै।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static