किसान मोर्चा की तरफ से ऐलनाबाद में करवाया जाएगा जनसभा का आयोजन

10/26/2021 10:55:33 AM

सिरसा(सतनाम):  ऐलनाबाद उपचुनाव में किसानों ने अपना मोर्चा खोल दिया है संयुक्त किसान मोर्चा की तरफ से ऐलनाबाद हल्के में 27 अक्टूबर को जनसभा का आयोजन किया जा रहा है । वही 27अक्टूबर को  हरियाणा के  मुख्यमंत्री मनोहर लाल की भी ऐलनाबाद हल्के में  चुनाव प्रचार में रैली संभावित है । गौरतलब है कि संयुक्त किसान मोर्चा की रैली में राकेश टिकैत ,बलबीर सिंह राजेवाल सहित कई किसान नेता हिस्सा लेंगे । 

 भारतीय किसान एकता के प्रदेश अध्य्क्ष लखविंदर सिंह ने बताया कि 27 अक्टूबर को सुबह 10 बजे चोपटा अनाज मंडी में  किसान विरोधी सरकार के खिलाफ जजपा -भाजपा के उम्मीदवर को वोट की चोट देने के लिए जनसभा का आयोजन किया जा रहा  है जिसमे किसान नेता राकेश टिकैत , बलबीर सिंह राजेवाल,जोगिंदर उग्राह ,कुलवंत सिंह संधू , हरमीत सिंह शामिल होंगे । लखविंदर सिंह ने बताया कि जनसभा में किसानों से आह्वान किया गया है कि सभी किसान ट्रक्टर ट्राली लेकर पहुंचे । 

लखविंदर सिंह ने बताया कि जनसभा का मकसद जजपा - भाजपा के उम्मीदवार को वोट की चोट देना है वही उन्हीने कहा कि वे किसी पार्टी को वोट की अपील नही करेंगे केवल भाजपा- जजपा के उमीदवार के खिलाफ वोट की अपील करने का काम करेंगे। वही लखविंदर सिंह ने बताया कि चोपटा में जनसभा के बाद सभी किसान एक काफ़िले के रूप में गांव गांव से होते हुए ऐलनाबाद की अनाज मंडी में पहुंचेगे जहा वे भाजपा - जजपा के उम्मीदवार के खिलाफ वोट की चोट करने की अपील आमजनता से करेंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static