लिफ्ट ने देने पर युवक से हुआ झगड़ा, उलाहना देने गए पिता की चाकू घोंपकर की हत्या

punjabkesari.in Wednesday, May 25, 2022 - 11:13 AM (IST)

फतेहाबाद : स्थानीय रामनिवास मोहल्ले में बीती रात एक व्यक्ति की पड़ोसी द्वारा चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि मृतक योगेश गोस्वामी के बेटे ने आरोपी को रास्ते में लिफ्ट देने व अपना मोटरसाइकिल देने से मना किया तो झगड़ा हो गया। इसका उलाहना देने गए तो पड़ोसी ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। उसे घायलावस्था में नागरिक अस्पताल लाए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

रोषस्वरूप शहरवासियों में नागरिक अस्पताल में प्रदर्शन किया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर फतेहाबाद बाजार बंद करने की तैयार करने लगे। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र भोरिया अस्पताल पहुंचे और मृतक के परिवार व लोगों को आश्वस्त किया कि आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी होगी। फिलहाल सिटी थाना पुलिस ने मृतक के भाई नवीन गोस्वामी निवासी रामनिवास मोहल्ला फतेहाबाद की शिकायत पर आरोपी गुलशन उर्फ कन्नू, अरुण उर्फ काकू, विनोद उर्फ विनोदी व महिला धन्नत के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र भोरिया ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एस.आई.टी. का गठन किया गया है। वहीं सी.आई.ए. व स्पैशल सैल पुलिस भी मामले की जांच कर रही है। फिलहाल मामले में 4 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static