करनाल में हुआ सड़क हादसा, एक बच्चे सहित 5 घायल

punjabkesari.in Saturday, May 07, 2022 - 03:51 PM (IST)

करनाल: नेशनल हाइवे नंबर 44 पर करनाल जिले के तरावड़ी फ्लाईओवर के पास एक खतरनाक सड़क हादसा हो गया। एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसा इतना भयानक था कि कार के परखर्चे उड़ गए। कार में सवार 5 लोग इस हादसे में घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए करनाल स्थित कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है।

दो महिलाओं और दो पुरुष समेत एक छोटा बच्चा भी था गाड़ी में सवार

एएसआई राकेश के मुताबिक यें लोग अपनी गाड़ी में सवार होकर करनाल से पिपली की तरफ जा रहे थे। जैसे ही यें लोग तरावड़ी फ्लाईओवर के पास पहुंचे तो गाड़ी का बैलेंस खराब होने के चलते उनकी गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई। उन्होंने बताया कि घायलों में एक बच्चा भी शामिल है। फिलहाल घायलों को ईलाज के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। वहां जाकर उनके बयान लिए जाएंगे। उसके आधार पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। ट्रैफिक सुचारू रूप से चलती रहे इसके लिए, गाड़ी को नेशनल हाईवे से हटवा दिया गया है।

राहगीरों ने निभाया मानवता का धर्म

हादसे में गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। हाईवे पर चलने वालों ने ही गाड़ी में फंसी सवारियों को बाहर निकाला और इसकी सूचना पुलिस व एंबुलेंस को दी। मौके पर मौजूद लोगों ने एंबुलेंस का इंतजार किए बिना ही घायलों को अपने निजी वाहनों से अस्पताल पहुंचाने लगे। एंबुलेंस आने पर घायलों को गाड़ियों से एंबूलेंस में शिफ्ट किया गया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हादसे में घायल पांचो लोगों की हालत ठीक बताई जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static