आवारा सांड ने ली वृद्ध महिला की जान, उठाकर फेंका, महिला की कुछ देर बाद ही मौत

4/15/2021 10:15:26 PM

नारनौल (योगेंद्र सिंह): नारनौल शहर व आसपास क्षेत्र में पिछले कई महीनों से आवारा सांडों के आंतक से लोग परेशान हैं। नारनौल के साथ लगते गांव ढाणी किरारोद अफगान में एक आवारा सांड ने घर के बाहर खड़ी एक वृद्ध महिला को सींगों से उठाकर फेंक दिया। इस हादसे में महिला की कुछ देर बाद मौत हो गई। यह घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई। 

मृतक वृद्धा के पुत्र नत्थूराम ठेकेदार ने बताया कि उनकी मां पड़ोस से वापस घर लौट रही थी तो घर के बाहर गली में खड़े एक आवारा सांड ने सींगों से उठाकर करीब दस फीट दूर फेंक दिया। सींगों पर उठाने की वजह से उनकी मां के पेट में गंभीर चोट आई थी। ठेकेदार ने बताया कि उपचार के लिए जब उनकी मां को अस्तपाल ले जाया गया जहां, डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

घटना के बाद गांव के लोगों में जिला प्रशासन और नगर परिषद के अधिकारियों के प्रति भारी नाराजगी जताई। गांव के बलवंत सिंह, पूर्व सरपंच विजय कुमार, पंच प्रताप सिंह, पंच मदन लाल व श्रीचंद ठेकेदार आदि लोगों ने बताया कि इन आवारा सांडों की वजह से कटाई से पहले फसलों को काफी नुकसान पहुंचा तो अब गांव की गलियों में लोगों की जानें तक जा रही है।

सलामपुरा में भी पांच महिलाओं को किया था घायल
एक माह पहले 14 मार्च को आवारा सांडों ने नारनौल के मोहल्ला सलामपुरा में एक विवाह समारोह के कार्यक्रम भी पांच महिलाओं को घायल कर दिया था। इस हादसे में कुछ महिलाओं को तो गंभीर चोंटे आई थी। इस हादसे के बाद नगर परिषद के अधिकारियों ने बड़े-बड़े दावे किए थे लेकिन आज एक महीना बीत जाने के बाद भी समस्या जस की तस है। शहर में आवारा सांडों के कारण लोग भय के साए में जी रहे हैं।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


Content Writer

Shivam

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static