जींद में महिला से सामूहिक दुष्कर्म, पहले बस अड्डे से कार में किया अपहरण... फिर किया घिनौना काम

punjabkesari.in Sunday, Jun 09, 2024 - 03:12 PM (IST)

जींद: अलेवा थाना इलाका गांव में बस अड्डे पर खड़ी महिला का कार सवार दो लोगों ने अपहरण कर लिया और एकांत में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला के विरोध करने पर आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की। अलेवा थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दो लोगों के खिलाफ सामुहिक दुष्कर्म करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।


अलेवा थाना इलाका गांव की एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 16 मई को वह गांव के बस अड्डे पर खड़ी हुई थी। उसी दौरान गांव का ही रमेश तथा मिट्ठू कार में सवार होकर आए, जिसके बाद दोनों आरोपितों ने उसका अपहरण कर कार में बैठा लिया। आरोपी कार को एक सुनसान जगह ले गए, जहां दोनों ने मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जब उसने आरोपियों का विरोध किया तो दोनों ने उसके साथ मारपीट की और बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। इसके बाद आरोपित उसे गांव के निकट छोड़ कर फरार हो गए।

 सामूहिक दुष्कर्म की पीड़िता महिला ने थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। अलेवा थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर रमेश तथा मिट्ठू के खिलाफ अपहरण करने, सामूहिक दुष्कर्म करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश करते हुए संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दे रही है। जल्द ही आरोपियों को काबू कर मामले का खुलासा किया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static