पानीपत में सांड ने बाइक सवारों को पटका, टक्कर लगने से गई एक युवक की जान, 1 गंभीर घायल

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2023 - 05:46 PM (IST)

पानीपत (सचिन) : पानीपत जिले में बेहसरा पशुओं को आतंक लगातार जारी है। ताजा मामला ददलाना गांव के पास का है जहां सांड ने बाइक सवार दो दोस्तों को टक्कर मार दी जिसमें एक की मौत हो गई जबकि दूसरे की गंभीर हालत को देखते हुए अस्पताल में भर्ती किया गया है।  

जानकारी के मुताबिक यह हादसा गांव ददलाना के पास हुआ है। मूल रूप से नेपाल के रहने वाले अजय और बिहार के रहने वाले शिवा बेगमपुर गांव में एक मुर्गी फॉर्म में काम करते थे और दोनों बेगमपुरा गांव में ही रहते थे।

मुर्गी फार्म के मालिक ने बताया कि दोनों दोस्तों के पास बाहर से मेहमान आए हुए थे। जिनके लिए दोनों बाइक पर खाने-पीने का सामान लेने के लिए निकले थे। जैसे ही अजय और शिवा ददलाना गांव के पास पहुंचे तो झाड़ियों से अचानक निकले सांड ने बाइक पर सवार दोनों दोस्तों को टक्कर मार दी। हालांकि हादसे में सांड की भी टांग पर गंभीर चोट आई है।

वहीं जांच अधिकारी संदीप ने बताया कि वह सूचना के आधार पर मौके पर पहुंचे और घायल शिवा के बयान लिए तो वहीं अजय के शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए शव गृह में रखवा दिया है। 


कई लोगों की जा चुकी है जान


आपको बता दें कि पानीपत में बेसहारा पशुओं की वजह से कई लोगों की जान जा चुकी है और कई गंभीर रूप से घायल हो चुके है। वहीं नगर निगम और शहरी विधायक सहित तमाम जिला प्रशासन की तरफ से बेचारा पशुओं के समाधान के लिए अनेकों बार दावे किए जाते हैं, लेकिन धरातल पर कोई भी काम नजर नहीं आता है। जहां जिसके शिकार आम लोग हो रहे हैं। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static