मौत की सेल्फी: जोहड़ में पानी मे डूबने से एक युवक की मौत, 3 दोस्त किनारे पर ले रहे थे फोटो(VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Mar 20, 2022 - 02:39 PM (IST)

गुरुग्राम(मोहित): पलड़ा गांव में सेल्फी लेते वक्त दो युवक जोहड़ में गिर गए जिसमें एक युवक की मौत हो गई, वहीं दूसरे को घायल अवस्था में जोड़ से बाहर निकाल लिया गया। होली पर मौज मस्ती कर जोहड़ पर चेन बनाकर सेल्फी ले रहे तीन दोस्तों को यह नहीं पता था कि यह उनकी एक साथ आखिरी सेल्फी है। पैर फिसलने से दो बच्चे जोहड़ में गिर गए, जिसमें से एक तो बच गया जबकि दूसरे की डूबने से मौत हो गई।

 सूचना मिलते ही दमकल विभाग, पुलिस व सिविल डिफेंस की टीम गोताखोर के साथ मौके पर पहुंची और करीब डेढ़ घंटे की तलाश के बाद शव को बाहर निकाला।पुलिस के मुताबिक, गांव पलड़ा निवासी राहुल(17), ललित(17 ) व एक अन्य शुक्रवार सुबह से ही होली का जश्न मना रहे थे। तीनों मौज मस्ती करते हुए गांव के जोहड़ पर पहुंच गए। यहां तीनों चेन बनाकर जोहड़ के बाहर सेल्फी ले रहे थे। इस दौरान उनका पैर फिसल गया। इस घटना में राहुल व ललित जोहड़ में गिर गए। उन्हें बचाने के लिए तीसरा दोस्त भी कूदा जिसने ललित को तो बाहर निकाल लिया, लेकिन वह राहुल को नहीं पकड़ पाए।

डेढ़ घंटे बाद देवेंद्र को राहुल का शव जोहड़ में 25 फीट गहराई में मिला, जिसे उन्होंने बाहर निकाला। बादशाहपुर थाना प्रभारी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि जोहड के चारों ओर बॉउंड्री कर ग्रिल लगाई गई है। यहां जोहड़ की सफाई के लिए चारों ओर गेट लगाए गए हैं। इसी गेट के जरिए ही तीनों बच्चे जोहड़ के अंदर की तरफ आए थे और स्लोब पर चेन बनाकर लटके हुए थे और सेल्फी ले रहे थे। इसी दौरान पैर फिसलने के कारण वह जोहड़ में गिर गए और यह हादसा हो गया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static