युवक की गोली मारकर हत्या, पेट को चीरती हुई आर-पार हुई गोली

9/17/2020 11:59:09 AM

बास : बास बादशाहपुर में बुधवार दोपहर को एक 24 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की वजह पुरानी रंजिश व पैसे के लेन-देन को लेकर सामने आई है। पुलिस ने 5 नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस ने 5 नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। हांसी के सामान्य अस्पताल में शव का पोस्टरमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया। आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

बास बादशाहपुर निवासी अक्षय ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि बुधवार को दोपहर को वह और उसका बड़ा भाई 24 वर्षीय अमन खेत से पशुओं का चारा लेकर आए थे। जब वह अपने घर के सामने पहुंचे उसी समय गुरदीप उर्फ गब्बू, दीपक, मनजीत, भगत व रामभजन अपने हाथों में हथियार लिए हुए वहां पर आए। उन्होंने उस पर फायर कर दिया लेकिन सिर पर ज्वार का गद्दा होने के कारण गोली गद्दे में लग गई। गोली की आवाज सुनते ही वह अंदर भाग गया और पीछे मुड़कर देखा तो गुरदीप उर्फ गब्बू व उसके साथियों ने अमन पर फायर कर दिए। उसके भाई एक गोली उसके भाई के पेट में लगी जो कि जो पेट को चीरती हुई आर-पार निकल गई और उसका भाई लहूलुहान होकर भागते हुए उनके घर के सामने आकर गिर गया। उसके चाचा रणबीरने गोली की आवाज सुनकर आवाज लगाई तो आरोपी वहां से फरार हो गए। 

इसके बाग अमन को घायल अवस्थआ में हांसी के सामान्य अस्पताल में ले गए जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि गुरदीप उर्फ गब्बू व भगत से उन्होंने 30 लाख रुपए लेने है। 15 सितंबर को वह औऱ उसका भाई अमन गब्बू के घर पैसे मांगने के लिए गए, लेकिन उन्होंने उनको पैसे न देकर धमकी दी थी। इसी रंजिश के चलते अमन की हत्या की गई है। पुलिस ने 5 नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

 


Manisha rana

Related News