प्लॉट के विवाद में युवक को मारी गोली, आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Jul 24, 2024 - 04:37 PM (IST)

रेवाड़ीः जिले के गांव भवाड़ी में सोमवार की शाम प्लॉट के विवाद में मनीष (36) को उसकी बुआ के बेटों ने ही गोली मार दी। आरोपियों ने पांच राउंड फायरिंग की लेकिन मनीष को एक गोली जांघ में लगी। घायल युवक ने बताया कि कुछ दिन पहले गांव में ही एक प्लॉट को लेकर उनका विवाद हुआ था। वह प्लाट की चहारदीवारी बनवा रहे थे, तभी आरोपी पहुंचे और काम को रुकवा दिया। इसके बाद से आरोपी उसे जान से मारने की फिराक में घूम रहे थे। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

शहर से सटे गांव भवाड़ी निवासी मनीष (36) ने बताया कि सोमवार की शाम वह अपने छोटे भाई नितिन और गुरुग्राम के कादरपुर निवासी बिल्लू, बीरेंद्र उर्फ कालू के साथ भवाड़ी में रिलायंस ऑयल डिपो के पास भूपेंद्र के प्लाॅट के पास बैठे थे। उसी समय उनकी बुआ का बेटा रविंद्र स्कॉर्पियो लेकर आया और उनके पास खड़ा हो गया। पांच मिनट बाद उसका छोटा भाई बाइक और एक अन्य युवक बोलेरो लेकर आ गया। तीनों उनकी बुआ के बेटे हैं। इसी बीच राजू ने बोलेरो से पिस्तौल निकाली और बिल्लू के सीने पर लगा दी। यह देख उन्होंने राजू की पिस्तौल पर हाथ मारा तो वह नीचे गिर गई। उसी समय दीपक ने अपनी पिस्तौल निकाली और उनके ऊपर गोली चला दी। 

आरोपी दीपक ने उनके ऊपर 3 गोलियां चलाईं। मनीष ने बताया कि तीन गोलियों में एक गोली उसके कान के पास से गुजरी और दूसरी गोली उनकी पीठ को छूती हुई निकल गई। तीसरी गोली उनकी जांघ में लगी। इसी दौरान आरोपी राजू ने भी पिस्टल से दो राउंड फायर की। हालांकि यह गोली किसी को नहीं लगी। गोली लगने से घायल मनीष को वहा मौजूद लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मनीष की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static