''बदलेंगे कुरुक्षेत्र, बदलेंगे हरियाणा'', AAP के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने शुरू किया कैंपेन, CM भगवंत मान भी रहे मौजूद

punjabkesari.in Sunday, Mar 10, 2024 - 05:49 PM (IST)

कुरुक्षेत्र (रंदीप रोर): आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद अरविंद केजरीवाल और पंजाब के  मुख्यमंत्री सरकार भगवंत सिंह मान ने "बदलेंगे कुरुक्षेत्र, बदलेंगे हरियाणा, इब्बके इंडिया को जिताना" नारे के साथ चुनावी कैंपेन का आगाज किया। इस दौरान उनके साथ आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष और कुरुक्षेत्र से इंडिया गठबंधन के तहत आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता, आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा और प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व मंत्री बलबीर सिंह सैनी भी मौजूद रहे। कार्यक्रम में प्रदेशभर से आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी, कार्यकर्ता और समर्थक मौजूद रहे।

 

 

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चुनावी कैंपेन जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि एक महीने के बाद लोकसभा का चुनाव है। किसी भी समय आचार संहिता लग सकती है। इस बार कुरुक्षेत्र लोकसभा से "इंडिया" गठबंधन की तरफ से आम आदमी पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता हैं। बहुत सारी पार्टियां आपके पास आएंगी। मैं ज्यादा लच्छेदार बातें नहीं करता। केजरीवाल ने जनता से सवाल करते हुए कहा कि इन 10 सांसदों ने पिछले 10 साल में आपके लिए क्या किया। उन्होंने कहा की इन पार्टियों ने तो 75 साल में देश को लूट लिया। एक महीने बाद चुनाव है, इस चुनाव में आपको अपना सांसद चुनना है।

सीएम भगवंत मान ने मंच से किया संबोधन

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा कि ऐतिहासिक नगरी कुरुक्षेत्र की धरती पर हमारे लिए चलकर आए सब लोगों का एक एक कदम हमारे सर माथे पर है। आज हरियाणा में कुरुक्षेत्र से आम आदमी पार्टी लोकसभा की ओर आपकी आवाज को संसद में पहुंचने की प्रचार मुहिम की शुरुआत करने आए हैं। आज कुरुक्षेत्र की धरती से हरियाणा को बदलने की शुरुआत होने जा रही है। आज का दिन पंजाब के इतिहास में भी बहुत महत्वपूर्ण है। क्योंकि आज ही के दिन दो साल पहले पंजाब को 92 सीटें मिल चुकी थी। पंजाब में आम आदमी पार्टी ने बड़े बड़े किलों को पस्त किया था। उन्होंने कहा कि आज हम आपसे अपील करने आए हैं कि देश का संविधान खतरे में है, संविधान और देश को बचाना जरुरी है। क्योंकि इस देश की सत्ता पर अहंकारी लोग बैठे हैं लेकिन अहंकार और भगवान को बेर होता है और जनता में भगवान बसता है।
 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static