आप प्रभारी ने सरकार पर साधा निशाना, बोले-कर्मचारियों का महंगाई भत्ता बढ़ सकता है, तो किसानों की MSP क्यों नहीं

punjabkesari.in Monday, Oct 03, 2022 - 09:32 AM (IST)

रादौर (कुुलदीप सैनी) : आम आदमी पार्टी किसान विंग द्वारा असंध से शुरू की गई किसान मजदूर गांव जोड़ों यात्रा आज रादौर के गांव धौडंग में पहुंची। इस यात्रा की अध्यक्षता कर रहे आप किसान विंग के हरियाणा व दिल्ली प्रभारी गजेंद्र सिंह व यात्रा के संयोजक शेरप्रताप सिंह शेरी का कार्यकर्ताओं ने फूलमाला डालकर जोरदार स्वागत किया। 

कार्यक्रम को सम्बोधित करने के बाद गजेंद्र सिंह ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज भाजपा सरकार हर मुद्दे पर फेल हो चुकी है। उन्होंने कहा कि इस यात्रा के माध्यम से पार्टी किसानों, मजदूरों व जनता की समस्याओं को जानकर उन्हें हाईकमान के पास भेजेगी। उन्होंने कहा कि सरकार महंगाई बढ़ने पर कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में तो बढ़ौतरी करती है, लेकिन महंगाई को लेकर किसानों और मजदूरों को भी कोई राहत नहीं दी जाती है। उन्होंने कहा कि सरकार को महंगाई बढ़ने के बाद फसलों के दाम बढ़ा कर एमएसपी तय करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन समाप्ति के दौरान सरकार ने किसानों की जो मांगे थी, उन पर अमल तक नहीं किया है।

वहीं यात्रा के संयोजक शेरप्रताप सिंह शेरी ने कहा कि मौजूदा प्रदेश सरकार किसान व मजदूर विरोधी है। प्राकृतिक आपदा से फसलों को भारी नुकसान हुआ है, लेकिन किसानों को कोई राहत नहीं दी जा रही है। उन्होंने कहा कि पंचायती राज चुनावों में आप पार्टी पुरे जोश के साथ लड़ेगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static