दिल्ली में चला AAP का झाड़ू, CBI और ED जैसी एजेंसियां का डर भी रहा बेअसर : अशोक तंवर

punjabkesari.in Wednesday, Dec 07, 2022 - 09:52 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी) आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व सांसद डॉ. अशोक तंवर ने दिल्ली एमसीडी चुनावों में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में हासिल की। उन्होंने आप की जीत के लिए समस्त दिल्ली वासियों को अपनी व पार्टी की ओर से बधाई दी है।

 

 डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी का विजय रथ आगे बढ़ा है और भाजपा के 15 साल के अभिमानी कुशासन के किले को ढहाकर सिद्ध कर दिया है कि कट्टर ईमानदार सरकार ही आमजन व दिल्ली की हितैषी है। डॉ. तंवर ने कहा कि भाजपा ने जानबूझकर MDC दिल्ली के चुनावों को लटका कर रखा ताकि वे गुजरात विस चुनावों में पार्टी का नेतृत्व न कर सकें मगर दिल्ली वासियों ने भाजपा के इस षड्यंत्र को बखूबी समझा और उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया।

 

पूर्व सांसद ने कहा कि दिल्ली अरविंद केजरीवाल ने जहां जहां पर हमें चुनाव प्रचार के लिए भेजा  वहां से बड़ा भारी समर्थन आम आदमी पार्टी को मिला और दिल्ली की जागरूक जनता ने इन चुनावों में आम आदमी पार्टी के पक्ष में रिकॉर्ड मतदान करके यह सिद्ध कर दिया कि सीबीआई, ईडी व अन्य केंद्रीय एजेंसियों का भी उन नेताओं पर कोई असर नहीं होता, जिन्होंने सही मायने में आमजन के हित में काम किया हो। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ दिल्ली के मतदाताओं ने मिलकर भाजपा के पिछले 15 सालों के कुशासन व भ्रष्टाचार पर झाड़ू फेरकर व कांग्रेस को पूरी तरह से अनदेखा कर दिल्ली नगर निगम में साफ सुथरा प्रशासन देने की एक नई राह खोली है जिसके लिए दिल्ली के मतदाता बधाई के पात्र हैं।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static