गठबंधन सरकार को बदलने का धर्मयुद्ध होगी आप की कुरुक्षेत्र रैली- योगेश्वर शर्मा

punjabkesari.in Saturday, May 21, 2022 - 06:03 PM (IST)

चंडीगढ़(धरणी): आम आदमी पार्टी उत्तरी हरियाणा जोन के सचिव योगेश्वर शर्मा का कहना है कि 29 मई को कुरुक्षेत्र में होने वाली पार्टी की रैली में मौजूदा गठबंधन सरकार के खिलाफ एक धर्मयुद्ध का ऐलान होगा। उनका कहना है कि कुरुक्षेत्र की पावन धरती पर केजरीवाल द्वारा उस दिन, हरियाणा में बदलाव का आगाज होगा, जोकि आने वाले दिनों में राज्य के प्रत्येक कोने में आमजन तक पहुंचेगा। उस दिन रैली में पहुंचने वाला हर एक प्रदेशवासी, मौजूदा सरकार को बदलने के आप पार्टी के संकल्प का भागीदार बनकर वहां से जाएगा। इसका असर राज्य में होने वाले हर एक छोटे बड़े चुनाव में देखने को मिलेगा।

योगेश्वर शर्मा ने दावा किया कि पंचकूला जिले से दस हजार से भी ज्यादा लोग इस रैली में भाग लेने के लिए कुरुक्षेत्र पहुंचेंगे। पार्टी नेताओं की ओर से इसके लिए विशेष तौर पर प्रबंध किए जा रहे हैं। पार्टी नेता व कार्यकर्ता अपने-अपने इलाके में जोर शोर से लोगों को इस रैली में शामिल होने के लिए निमंत्रण दे रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि इस रैली को लेकर आमजन में काफी जोश है और लोग अरविंद केजरीवाल को सुनने के लिए खास तौर पर इस रैली में भाग लेने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोग मौजूदा भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार से तो तंग आ ही चुके हैं, वें कांग्रेस और इनेलो का  शासनकाल भी दोबारा नहीं देखना चाहते।  सभी दलों ने अपने फायदे के लिए प्रदेश में कभी जातिवाद तो कभी क्षेत्रवाद के नाम पर लोगों को लूटने का काम किया है।

आप नेता योगेश्वर शर्मा ने कहा कि चुनावों से पहले भाजपा और जजपा ने पढ़े लिखे बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था। किसान की आमदनी दोगुनी करने की बात कही थी। प्रदेश से भ्रष्टाचार और अपराध व माफिया राज  खत्म करने की बात कही थी। मगर इसके उल्ट प्रदेश में बेरोजगारी इतनी बढ़ गई है कि यह प्रदेश बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और अपराध में तो नंबर एक बन ही गया है, साथ ही कामकाजी लोगों को भी बेरोजगार करने में भी किसी तरह से पीछे नहीं रहा। उन्होंने कहा कि रोजगार देना तो दूर की बात, रोजगार मुहैया करवाने के लिए यह सरकार इन बीते तीन सालों में कोई बड़ा उद्योग तक नहीं लगवा पाई। उल्टे कई उद्योग तो तालाबंदी के शिकार हो गए हैं। सही माहौल न मिलने की वजह से कोई भी बड़ी कंपनी यहां अपनी युनिट लगाने को तैयार नहीं है। भर्तियों के मामले में भी इस सरकार के शासनकाल में कई बड़े घोटाले हुए। भर्तियों के लिए ली जाने वाली परीक्षाओं के पेपर ही लीक हो जाने की वजह से परीक्षाएं रद्द करनी पड़ी। उन्होंने कहा कि दिल्ली की सरकार ने वहां अपने नागरिकों को अच्छे स्कूल, अच्छी स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया करवाने के साथ ही बिजली-पानी भी मुफ्त में मुहैया करवाया है। आम आदमी पार्टी का यह दिल्ली मॉडल और अब पंजाब में शुरू हुआ विकास सबको भा रहा है और लोग हरियाणा में भी ऐसा ही विकास होता देखना चाहते हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static