बिजली किल्लत को लेकर हरियाणा सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरी आप

punjabkesari.in Wednesday, May 04, 2022 - 02:14 PM (IST)

हिसार(विनोद): बिजली किल्लत को लेकर हरियाणा सरकार के खिलाफ आम आदमी पार्टी की युवा विंग ने आज हिसार में आईजी चौक पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन करते हुए युवा विंग के नेताओं ने सरकार से मांग की कि इस भीषण गर्मी में जनता को लगातार बिजली उपलब्ध करवायी जाये।

आम आदमी पार्टी के युवा विंग नेताओं ने बिजली किल्लत के लिए सरकारी नीतियों को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है। पार्टी के युवा जिला अध्यक्ष विरेन्द्र नरवाल ने इस मौके पर कहा कि सरकार को अपनी नीतियों को लागू करने से पहले सोचना चाहिए कि अब जनता के पास आम आदमी पार्टी के रूप में विकल्प मिल गया है।

भाजपा 24 घंटे बिजली का वादा करके सरकार में आई थी लेकिन अब ये सरकार अपना वादा पूरा नहीं कर रही। आप के युवा हलका अध्यक्ष सचिन जैन ने कहा कि सरकार के पास बिजली उपलब्ध है लेकिन सरकार गुजरात को बिजली दे रही है और हरियाणा की जनता को भीषण गर्मी में तंग कर रही है। युवा आम आदमी पार्टी नेता सुनील कुमार ने कहा कि दिन-रात लगने वाले कटों से जनता परेशान हो चुकी है। सरकार को पता था कि गर्मी में बिजली की खपत बढ़ेगी और फिर भी सरकार ने इंतजाम नहीं किये। ये सरकार की नाकामी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static