सीएम के कार्यक्रम में आप विंग की छात्राओं ने की नारेबाजी, पुलिस ने हिरासत में लिया

punjabkesari.in Wednesday, Feb 15, 2023 - 03:08 PM (IST)

रोहतक (दीपक): महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में चल रहे मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के दौरान ही आप विंग की छात्राओं ने अचानक से सरकार के खिलाफ महिला विरोधी नारे लगाने लगी। जिसे देखते हुए पुलिस हरकरत में आ गई और छात्राओं को हिरासत में ले लिया।

बता दें कि आज मुख्यमंत्री महर्षि दयानंद सरस्वती जयंती कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के टैगोर सभागार में एक कार्यक्रम को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे। उनका कार्यक्रम काफी शांतिपूर्ण ढंग से चल रहा था। ऐसा नहीं लग रहा था कि कार्यक्रम के बीच में किसी तरह का व्यवधान उत्पन्न होगा, लेकिन इस बीच कुछ छात्राओं ने हाथों में बैनर पोस्टर लेकर सरकार महिला विरोधी सरकार मुर्दाबाद नाम से नारे लगाने लगी। इस दौरान कार्यक्रम स्थल पर पूरी तरह से हलचल मच गया। जिसके बाद नारेबाजी कर रही छात्राओं को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया।

वहीं प्रदर्शनकारी छात्रा रूही शर्मा ने बताया कि विश्वविद्यालय और कॉलेजों में पढ़ने छात्राओं को गांव से आना पड़ता है। जिसके लिए वे बार-बार स्पेशल बस चलाने की मांग उपायुक्त और डीसी से कर चुकी है, लेकिन इसकी सुनावाई नहीं हुई है। इसलिए उन्हें मजबूर होकर यह कदम उठाना पड़ा है। साथ ही उन्होंने कहा कि महिला पुलिस होते हुए भी छात्राओं को पुरूष पुलिसकर्मियों ने टच किया है।

   (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static