बिजली-पानी की समस्या लेकर एसडीएम कार्यालय पहुंचे आप कार्यकर्ता, राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन

punjabkesari.in Tuesday, May 03, 2022 - 07:30 PM (IST)

चरखी दादरी(नरेंद्र): प्रदेश में बिजली पानी की समस्या को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज एसडीएम कार्यालय पहुंच कर राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन सौंपा। बाढडा कस्बे की अनाज मंडी में बैठक कर पहले कार्यकर्ताओं ने सरकार विरोधी नारेबाजी की और उसके बाद उसके बाद एसडीएम कार्यालय पहुंचे। 

पार्टी के मध्य जॉन के प्रभारी, अस्वनी देशवाल ने कहा कि आज भाजपा-जजपा गठबंधन वाले जनता की सरकार न होकर भ्रष्टाचार की सरकार बन गए हैं।  आज प्रदेश में बिजली,पानी, शिक्षा और स्वास्थय जैसी मूलभूत सुविधाओं का अभाव तो है ही, इसके अलावा प्रदेश में प्रतिदिन नए नए घोटाले हो रहे हैं। इस सब के बावजूद खट्टर सरकार इस ओर कोई ध्यान नही दे रही है। उन्होंने कहा कि अगर सरकार ने समय रहते समाधान नहीं किया तो आप पार्टी के कार्यकर्ता बिजली कार्यालय को ताला लगाने को मजबूर होंगे। 

इस मौके पर आप पार्टी के हल्का अध्यक्ष राकेश चांदवास ने कहा कि बाढड़ा हल्के में आज बिजली पानी की समस्या बनी हुई हैं।  इसके बावजूद भी इलाके के विधायक आम जनता की कोई सूध नही ले रहे। आलम यह हैं कि पूरे दिन में केवल दो से तीन घंटे ही बिजली आ रही है।  बिजली ना मिलने के चलते, किसानों को कपास की बिजाई करने में भी काफी देरी हो रही हैं। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static