ऐलनाबाद उपचुनाव पर बोले अभय चौटाला- मैं अगर वोट मांगने नहीं जाऊं तो भी लोग मुझे जीता देंगे

9/15/2021 12:02:11 PM

सिरसा (सतनाम): ऐलनाबाद उपचुनाव को लेकर इनेलो नेता अभय चौटाला ने प्रदेश सरकार और कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ऐलनाबाद उपचुनाव को लेकर सरकार तो डरी हुई है, लेकिन कांग्रेस पार्टी भी उपचुनाव करवाने की कोई मांग नहीं कर रही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को भी सरकार की तरह डर है, क्योंकि दोनों दलों का ऐलनाबाद में कुछ भी नहीं बनने वाला है। अभय चौटाला ने कहा कि ऐलनाबाद विधानसभा क्षेत्र में मैंने कांग्रेस सरकार के दौरान हुए उपचुनाव में भी जीत हासिल की थी। आज भी मुझे अपने विधानसभा के लोगों पर भरोसा है मैं अगर वोट भी नहीं मांगने जाऊं तो भी लोग मुझे वहां से जीता देंगे।

इसके साथ उन्होंने कहा कि 25 सितंबर को ताऊ देवीलाल के जयंती पर होने वाले सम्मान दिवस रैली अब तक के इतिहास की सबसे बड़ी रैली होगी। इस रैली में देशभर के कई दिग्गज नेता शिरकत करेंगे। ये रैली बहुत से लोगों को सबक देने का काम करेगी। अभय चौटाला ने कहा कि 25 सितंबर के बाद देश में तीसरे मोर्चे के गठन का रास्ता बनेगा। 

अभय चौटाला ने जननायक जनता पार्टी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वह लोग 25 सितंबर को टीवी चला कर जरूर देखें। अभय चौटाला ने कहा कि ऐसे हालात मैंने किसी राजनीतिक दल के नहीं देखे जैसे आज इस दल के हैं। आम लोग उनकी पार्टी का बहिष्कार कर रहे हैं। वह लोग सामाजिक कार्यक्रम में हिस्सा नहीं ले सकते, पार्टी की मीटिंग नहीं कर सकते, उनके नेताओं को पुलिस के साए में कार्यक्रम चलाने पड़ रहे हैं।  

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

static