ऐलनाबाद उपचुनाव के लिए प्रत्याशी इंपोर्ट कर रहा भाजपा-जजपा गठबंधन: अभय चौटाला

punjabkesari.in Monday, Oct 04, 2021 - 05:08 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): लखीमपुर खीरी में हुई घटना और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के बयान को लेकर विपक्षी दल के नेता विरोध जता रहे हैं। इसी बीच इनेलो नेता अभय चैटाला ने भी पत्रकारवार्ता कर लखीमपुर खीरी की घटना की निंदा की। अभय ने कहा कि किसानों को बात सुनने के बजाए भाजपा के लोग शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे किसानों पर गाडिय़ां चढ़ाकर उन्हें मौत के घाट उतार रहे हैं। उन्होंने कहा कि गृह राज्यमंत्री का काम कानून व्यवस्था बनाना होता है न कि दहशत फैलाना।

अभय चैटाला ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के बयान की भी निंदा की है। मुख्यमंत्री ने अपने कार्यकर्ताओं को प्रत्येक जिला में लठैत तैयार करने का बयान दिया था। इस पर अभय ने कहा कि मुख्यमंत्री प्रदेश में अराजकता फैलाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि महामहिम राज्यपाल ऐसे बयान देने वाले मुख्यमंत्री को तुरंत प्रभाव से बर्खास्त करें और मुख्यमंत्री के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज हो और ज्यूडिशियल इंक्वायरी हो।

मीडिया के बातचीत में अभय चौटाला ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि ऐलनाबाद उपचुनाव उनके लिए कोई  चुनौती नहीं है। भाजपा-कांग्रेस के पास इन चुनावों के लिए प्रत्याशी ही नहीं हैं। उन्होंने भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ को ऐलनाबाद उपचुनाव लडऩे की चुनौती दी है। अभय ने गठबंधन सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि ये लोग प्रत्याशी इंपोर्ट कर रहे हैं, इसलिए हलोपा नेता गोबिंद कांडा को भाजपा में ज्वाइन करवाया गया है। 

अभय ने कहा कि कांग्रेस की भी हालत भी खराब है। उनके पास टिकट मांगने वाला कोई नहीं है। अभय ने कहा कि इनेलो प्रत्याशी के रूप में वे 8 अक्तूबर को नामांकन दाखिल करेंगे। इस दौरान उन्होंने हिसार से संसदीय क्षेत्र से जेजेपी प्रत्याशी रहे जितेंद्र श्योराण को इनेलो का पटका पहनाकर इनेलो में शामिल किया।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static