सीएम मनोहर ने स्वीकार किया कि भाजपा नेता नशा बेचते हैं: अभय

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2019 - 09:33 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): इनेलो नेता अभय चौटाला ने सीएम मनोहर लाल पर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम मनोहर लाल ने स्वीकार कर लिया कि भाजपा के नेता नशा बेचते हैं। उन्होंने कहा कि नशे के मामले में सीएम मनोहर लाल ने कालांवाली से भाजपा की टिकट कटने के बाद अकाली दल से चुनाव लड़ रहे हैं। अभय ने ऐलनाबाद से भाजपा उम्मीदवार पवन बेनीवाल पर नशा बेचने का आरोप लगाया। अभय चौटाला आज सिरसा में अपने निवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

अभय ने देशुजोधा का बचाव करते हुए कि वो अपने इलाके से पूरी तरह से वाकिफ हैं और उन्होंने कहा कि देशुजोधा तो नशा नहीं बेचता, लेकिन ऐलनाबाद भाजपा प्रत्याशी पवन बेनीवाल पर लगातार नशे बेचने के आरोप लगते रहे है। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी पर युवा पीढ़ी को खराब करने का आरोप लगाया।

सिरसा में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट की अपील करने पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने चुनावी सभा में कहा था कि इस बार भाजपा इनेलो के गढ़ को ढहाने का काम करेगी। जिसपर अभय ने पांचों पर हमारी जीत होगी। सीएम के बयान पर अभय चौटाला ने कहा कि 75 पार का दावा करने वाले 15 पार नहीं होंगे, रही बात ऐलनाबाद सीट की तो यहाँ की जनता सरकार को जवाब देगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static