टिकरी बॉर्डर पहुंचे अभय चौटाला ने कही इस्तीफा देने की बात, कृषि मंत्री पर बोला हमला

punjabkesari.in Wednesday, Dec 09, 2020 - 04:32 PM (IST)

रोहतक/सिरसा/बहादुरगढ़ (दीपक/सतनाम/प्रवीण): इनेलो विधायक अभय सिंह चौटाला ने किसान आंदोलन को खुला समर्थन देते हुए ऐलान किया कि वह इस्तीफा देने के लिए तैयार हैं। उन्होंने दावा किया है कि वह ना केवल घोषणा करंगे, बल्कि विधानसभा स्पीकर को तुरंत इस्तीफा सौपेंगे भी। अभय चौटाला यहीं नहीं रुके उन्होंने हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल को चोर करार दे दिया। 

PunjabKesari, haryana

अभय सिंह चौटाला ने कहा कि राजनीति में आने से पहले जेपी दलाल एक सरकारी अधिकारी थे जो पानी को बेचकर चोरी किया करते थे। नेताओं की मांग पर वे इस्तीफा देने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि किसानों को हर प्रकार का समर्थन उनकी तरफ से पहले भी रहा है और आगे भी लगातार रहेगा। 

इनेलो विधायक अभय सिंह चौटाला बुधवार को किसानों को समर्थन देने के लिए दर्जनभर वाहनों के काफिले के साथ टिकरी बॉर्डर पहुंचे।  यहां वह किसानो की मांग के समर्थन में धरनास्थल पर बैठे। अभय चौटाला बुधवार सुबह भावदीन टोल प्लाजा से टिकरी बॉर्डर पर धरना दे रहे किसानों को समर्थन देने के लिए दर्जनभर वाहनों के काफिले सहित रवाना हुए। काफी संख्या में इनेलो कार्यकर्ता विधायक अभय चौटाला के नेतृत्व में टिकरी बोर्डर पहुंचें। कृषि कानूनों वापस करवाने की मांग को लेकर किसान दिल्ली बॉर्डर पर डटे हुए हैं। इनेलो पार्टी की ओर से उन्हें समर्थन दिया जाएगा। अभय चौटाला ने कहा कि किसान जो भी जिम्मेवारी उनकी लगाएंगे वे उसे पूरी निष्ठा से पूरा करेंगे।

PunjabKesari, haryana

इनेलो विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा कि कोरोना संक्रमण के दौरान केंद्र सरकार द्वारा किसान को कमजोर करने व उसकी रोजी-रोटी छीनने के लिए 3 कानून बनाए गए। राज्यसभा में बहुमत न होते हुए भी कानून बना दिए गए। उन्होंने कहा कि आज इन तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ किसान सड़कों पर हैं। अब केंद्र सरकार किसानों को बार-बार बैठक के लिए बुला रही है। बातचीत करने के बाहने मामले को लंबा लटकाना चाहती है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा से ही यह करती आई है कि आंदोलन को लंबा लटकाकर तोड़ने का प्रयास करती है। समस्या का हल नहीं किया जा रहा। यह सब किसानों के आंदोलन को कमजोर करने के लिए किया जा रहा है। उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस केवल किसान समर्थक होने का दिखावा कर रही है। 

PunjabKesari, haryana

कांग्रेस नेता मीडिया में सुर्खियां बटोरने के लिए बयानबाजी कर रहे हैं। सही मायने में कांग्रेस किसान हितैषी है तो राज्यसभा व लोकसभा सदस्य क्यों नहीं दिल्ली में जाकर धरने पर बैठ जाते। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बयान पर उन्होंने कहा कि वे सिर्फ बयानबाजी करने में माहिर हैं। जमीनी स्तर पर किसी भी बयान को लेकर खरे नहीं उतरते।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Related News

Recommended News

static