आप-जेजेपी के गठबंधन खत्म होने पर अभय ने कहा- स्वार्थ, बेईमानी व लालच की निशानी

punjabkesari.in Wednesday, Jul 10, 2019 - 05:52 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): आप और जेजेपी का गठबंधन महज 6 महीने के दौरान ही टूट गया, ऐसे में चाचा अभय सिंह अपने भतीजों की पार्टी पर चुटकी लेने से नहीं चूके। इनेलो नेता अभय चौटाला ने आप-जेजेपी के गठबंधन खत्म होने पर तंज कसते हुए कहा कि दोनों पार्टियों के बीच इस तरह से विश्वास खत्म होना, स्वार्थ, बेईमानी व लालच की निशानी दर्शाता है, ये सेवा नहीं स्वार्थ था। वहीं उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधने के साथ भाजपा को भी आड़े हाथों लिया। अभय चौटाला आज रोहतक में कार्यकर्ताओं की बैठक के बाद कार्यकर्ताओं से बात कर रहे थे।

इस दौरान अभय ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस की हालत खराब हो चुकी है, इनका तो यह भी फैसला नहीं हो पा रहा है कि पार्टी को राष्ट्रीय स्तर पर कौन चलाएगा? उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता केवल अपनी झेंप मिटाने के लिए ऐसे वैसे बयान देते हैं। वहीं भाजपा के 75 पार के नारे पर अभय बोले कि भाजपा इस बार 15 भी पार नहीं कर पाएगी।

उधर इनेलो नेताओं के भाजपा में निरंतर शामिल होने पर कहा कि इससे पार्टी पर कोई असर नहीं पडऩे वाला है, कार्यकर्ताओं में और ज्यादा जोश  बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि 2 महीने में ऐसी स्थिति पैदा कर देंगे कि राजनैतिक दल गठबंधन के लिए उनके दरवाजे पर पहुंचेंगे। अभय चौटाला विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी तलाशने के लिए 3 विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की बैठक लेने पहुंचे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static