आवारा पशुओं की बहुतायत से आमजन परेशान, वाहनों को भी पहुंचा रहे नुकसान

punjabkesari.in Wednesday, Mar 04, 2020 - 02:42 PM (IST)

पिहोवा (पुरी) : पिहोवा शहर की मुख्य सड़कों पर घूम रहे आवारा पशुओं की संख्या दिनोंदिन बढ़ती जा रही है जोकि शहरवासियों के लिए परेशानी का सबब बन रही हैं। दिनोंदिन बढ़ती आवारा पशुओं की संख्या से राहगीर व आमजन डरे व सहमें नजर आ रहे हैं क्योंकि यह आवारा घूमते पशु कई बार दुर्घटनाओं का कारण बन चुके हैं। शहर व इसके आसपास घूमते आवारा पशु लोगों के लिए मुसीबत बन चुके है लेकिन इन आवारा घूमते पशुओं की रोकथाम के मामले में पिहोवा प्रशासन कुंभकर्णी नींद सोए हुए है।

शहर निवासी कई बार नगरपलिका व पिहोवा प्रशासन के कई अधिकारियों को दुर्घटनाओं का कारण बन रहे आवारा पशुओं की समस्या से अवगत करवा चुके है लेकिन प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं दे रहा। उपमंडल निवासी मदन कुमार, पवन कुमार, गुरविंद्र सिंह, जसपाल सिंह व रणदीप आदि ने बताया कि आवारा घूमते पशुओं के कारण कई व्यक्ति चोटिल हो चुके हैं।

इसलिए इन आवारा घूमते पशुओं से लोगों को निजात दिलाने लिए प्रशासन को विशेष मुहिम चलाई जानी चाहिए।जब इस बारे  में पिहोवा के एस.डी.एम. सोनू राम से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि आवारा घूम रहे पशुओं की रोकथाम के लिए नगरपालिका को मुहिम चलाने के लिए आदेश जारी कर दिए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static