ACB ने मेडिकल ऑफिसर को रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार, टीम ने ऐसे बिछाया जाल

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2024 - 12:48 PM (IST)

 फरीदाबाद(अनिल राठी) : हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने देर शाम फरीदाबाद जिला में नगर निगम फरीदाबाद कार्यालय में कार्यरत मेडिकल ऑफिसर नीतीश परवल को  300000 की रिश्वत के आरोप में गिरफ्तार किया।आरोपी के खिलाफ एंटी करप्शन ब्यूरो फरीदाबाद में एफआईआर दर्ज करते हुए कार्रवाई की गई है।

इस बारे में जानकारी देते हुए सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम को सूचना मिली थी कि आरोपी नीतीश परवल द्वारा शिकायतकर्ता से बल्क वेस्ट जनरेटर के एंपैनलमेंट का प्रमाण पत्र जारी करने के बदले में  300000 की रिश्वत की मांग की जा रही है। मामले की जांच पड़ताल करते हुए आरोपी को पकड़ने के लिए योजना बनाई गई और एसीबी की टीम ने आरोपी को 300000 की रिश्वत के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। यह पूरी कार्यवाही गवाहों के समक्ष निष्पक्ष व पारदर्शी तरीके से की गई । इस मामले में सभी साक्ष्य एकत्रित करते हुए मामले की जांच की जा रही है।

ब्यूरो के प्रवक्ता ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि यदि कोई भी अधिकारी अथवा कर्मचारी सरकारी काम करने की बदले में रिश्वत की मांग करता है तो तुरंत इसकी जानकारी हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो के टोल फ्री नंबर -1800-180-2022 तथा 1064 पर देना सुनिश्चित करें।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static