Hisar: क्लर्क की करतूत.. चाय वाले के साथ मिल लोगों से ले रहा था रिश्वत, ACB ने रंगे हाथ पकड़ा

punjabkesari.in Thursday, Mar 21, 2024 - 03:57 PM (IST)

हांसी(संदीप सैनी): हांसी नगर परिषद में एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) की टीम ने नगर परिषद के हाउस टैक्स ब्रांच के क्लर्क भूपसिह को  5 हजार रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में  गिरफ्तार किया है। नगर परिषद में काम के बदले में एक व्यक्ति से वह 1 हजार रुपए पहले ले चुका था। वहीं एक चायवाला को भी टीम ने लिया हिरासत में लिया है।  फिलहाल एसीबी की टीम कार्रवाई कर रही है।  

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार हांसी के सुमित कथूरिया को नगर परिषद से प्रॉपर्टी आईडी ठीक करवानी थी, जिसकी एवज में नगर परिषद के हाउस टैक्स ब्रांच के क्लर्क भूपसिह ने उससे 6 हजार रुपए मांगे। सुमित ने 1 हजार रुपए 19 मार्च को दे दिए थे। 5 हजार रुपए आज देने तय हुए थे। सुमित ने रिश्वत मांगे जाने की सूचना एसीबी को दी। इसके बाद कर्मचारी की गिरफ्तारी की योजना तैयार की गई।

बताया गया है कि सुमित आज 5 हजार रुपए लेकर नगर परिषद कार्यालय गया। वहां पर उसने भूप सिंह से संपर्क साधा। भूप ने रुपए नगर परिषद कार्यालय के सामने चाय की दुकान पर देने को कहा। आज दोपहर को 12 बजे सुमित रुपए लेकर दुकान पर पहुंच गया। इसी बीच कार्रवाई करते हुए एसीबी ने भूप सिंह को दबोच लिया। वही चायवाला को भी टीम ने लिया हिरासत में लिया है। इसमें चाय वाला शामिल है या नही एंटी करप्शन की टीम इसकी जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static