पत्नी के साथ हुआ ऐसा हादसा कि अंदर ही अंदर टूट गया मनीष, अंत में उठाया खौफनाक कदम

punjabkesari.in Sunday, Mar 21, 2021 - 04:40 PM (IST)

बहादुरगढ़ (ब्यूरो): बहादुरगढ़ में मनीष नाम के युवक ने पत्नी के साथ हुए हादसे के सदमे में ऐसा खौफनाक कदम उठा लिया, जिससे उसके परिवार को गहरा दुख हुआ है। मनीष ने अपनी पत्नी की मौत के सदमे में नौंवी मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली, जो काफी दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। घटना बहादुरगढ़ के ओमैक्स सिटी की है, फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के पटेलनगर निवासी मनीष शर्मा अपने दो बेटों और पिता के साथ रहते थे। उनका बहादुरगढ़ के ओमैक्स सिटी के 2-बीआर अरोड़ा में भी फ्लैट था। जुलाई 2020 में मनीष की पत्नी अपर्णा की बीमारी से मौत हो गई थी। उधर, पिता बुधराम शर्मा कैंसर से पीड़ित हैं। इसी वजह से मनीष परेशान था। 



बताया जा रहा है कि पत्नी के मौत के सदमे और पिता की बीमारी के कारण मनीष परेशान रहता था। दोपहर बाद शुक्रवार को वह दिल्ली से यहां पर अपने फ्लैट में आया हुआ था। शुक्रवार को खुदकुशी करने से पहले वह अपने किसी परिचित के फ्लैट पर भी गया था। और शाम को करीब छह बजे शुभांगन टावर की नौवीं मंजिल से जाकर नीचे छलांग लगा दी।

आसपास के लोगों ने गिरे हुए व्यक्ति को देखा और संभालने लगे ही थे कि मौके पर ही मनीष की मौत हो गई। मनीष दो बेटों का पिता था। उनका बड़ा बेटा सिद्धार्थ 11वीं कक्षा में और छोटा बेटा अनंत सातवीं कक्षा में पढ़ता है। सिद्धार्थ ने मनीष के परिचितों को बताया कि मम्मी की मौत व दादा की बीमारी से उनके पिता बेहद तनाव में रहते थे। वह दिनभर में दो-तीन ही रोटी भी रुक-रुककर खाते थे और बहुत कमजोर हो गए थे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static