ट्यूशन पढऩे जा रहे 2 छात्रों के साथ हुआ हादसा, एक की मौत

punjabkesari.in Friday, Jan 24, 2020 - 01:44 PM (IST)

ददलाना (पुरुषोत्तम) : ट्यूशन पढऩे जा रहे 2 छात्रों को टैंकर ने कुचल दिया, जिनमें से एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा छात्र गंभीर रुप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए रिफाइनरी टाउनशिप अस्पताल ले जाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद पानीपत सरकारी अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही बोहली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल पानीपत भेज दिया गया। पुलिस ने टैंकर और मोटरसाइकिल को अपने कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी।

जानकारी अनुसार वीरवार शाम लगभग 4 बजे गौरव पुत्र रोशनलाल और आशीष पुत्र विनोद कु मार (18) अपने गांव राजापुर से मोटरसाइकिल पर सवार होकर ट्यूशन पढऩे के लिए ददलाना जा रहे थे। जैसे ही दोनों छात्र रिफाइनरी रोड पर नीलकंठ धर्म कांटे के पास पहुंचे तो तेज रफ्तार टैंकर ड्राइवर ने अपने टैंकर को तुरंत घुमा दिया। जिससे टकराकर दोनों छात्र टैंकर की चपेट में आ गए। टक्कर लगते ही गौरव टैंकर के टायर के नीचे दब गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टैंकर को क्रेन की सहायता से उठाकर गौरव के शव को बाहर निकाला गया। जबकि आशीष भी गिरते ही गंभीर रूप से घायल हो गया। आशीष को उपचार के लिए रिफाइनरी टाउनशिप अस्पताल ले जाया गया। हालत गंभीर होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद पानीपत के सरकारी अस्पताल भेज दिया गया। राहगीरों ने घटना की सूचना बोहली पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छात्र के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल पानीपत भेज दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static