अस्थि विसर्जन कर हरिद्वार से वापस लौट रहा था व्यक्ति, चलती ट्रेन से गिरकर हुई मौत

punjabkesari.in Monday, Jan 27, 2020 - 12:51 PM (IST)

पलवल (दिनेश कुमार) : पलवल के रुंधी रेलवे स्टेशन के बीच में शुगर मिल के पीछे हरिद्वार से अस्थि विसर्जन करके घर वापस लौट रहे 48 वर्षीय व्यक्ति की चलती ट्रेन से गिरकर मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पलवल के सिविल अस्पताल भिजवाया। जीआरपी थाना पुलिस ने मामले में 174 की कार्रवाई की है।

PunjabKesari

पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान उसके पास से मिले आधार कार्ड से बड़ौदा जिला स्योरी मध्यप्रदेश निवासी मलखान के रूप में हुई है। मृतक मलखान 23 जनवरी को अपने साले की पुत्रवधु की अस्थियों का हरिद्वार में विसर्जन करके साले के पुत्र मुरारी के साथ ट्रेन में सवार वापस अपने घर जा रहा था। मुरारी ट्रेन के जनरल डिब्बे में अंदर बैठा हुआ था तथा मलखान डिब्बे के दरवाजे के साथ बैठा हुआ था।

PunjabKesari
बता दें कि ट्रेन के डिब्बे में भीड़ ज्यादा थी। जैसे ही ट्रेन पलवल रुंधी रेलवे स्टेशन के बीच पहुंची। तभी अचानक मलखान चलती ट्रेन से नीचे गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले में 174 की कार्रवाई कर रविवार की दोपहर को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया है।जाँच अधिकारी सब इंस्पेक्टर धनीराम ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि पलवल रुंधी रेलवे स्टेशन के बीच में शुगर मिल के पीछे चलती ट्रेन से गिरकर एक व्यक्ति की मौत हो गई है।
 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static