हादसा: फैक्टरी में मजदूर के ऊपर गिरा रोल, हुई मौत

punjabkesari.in Saturday, Mar 26, 2022 - 01:11 PM (IST)

समालखा : गांव किवाना-इसराना रोड पर एक पैट्रोल पम्प के नजदीक फैक्टरी में काम करते समय मजदूर के ऊपर रोल गिरने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गांव किवाना निवासी प्रियंका ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका पति शशि एन.एस. नोट्स कंपनी इसराना रोड गांव किवाना में आज सुबह घर से काम करने के लिए गया था। करीब सवा 10 बजे उसे पता लगा कि इसके पति की फैक्टरी में काम करते समय मौत हो गई है। उसका पति कई दिनों से उसे कह रहा था कि फैक्टरी में काम करने का मतलब मौत को बुलावा देना है क्योंकि फैक्टरी में किसी भी प्रकार की सेफ्टी किट उपलब्ध नहीं है।

वहां किसी भी समय हादसा हो सकता है। वहां पर लगभग 700-800 किलोग्राम के रोल ऊपर से गिराए जाते हैं। उनको उतारने के लिए फैक्टरी में किसी प्रकार की कोई मशीन भी नहीं है। पति की मौत का पता जब चलने पर वह व परिवार के सदस्य फैक्टरी पहुंचे तो गेट को ताला लगा हुआ था। चौकीदार को आवाज देने पर अन्दर से फैक्टरी का गेट खोला। जब उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि शशि को फैक्टरी के अन्दर ही चोट लगी है जिस कारण उसकी मौत हो गई। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची।

इस संबंध में जांच कर्मी ए.एस.आई. शीशपाल का कहना है कि करीब 30-35 वर्षीय मजदूर के ऊपर रोल गिरने से उसकी मौत हो गई। मृतक की पत्नी की शिकायत पर फैक्टरी मालिक विशाल के खिलाफ केस दर्ज कर पानीपत सरकारी अस्पताल में शव पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static