खेत में बैठ नशा करना तीन युवकों को पड़ा भारी, ग्रामीणों ने किया ये हाल (VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Feb 05, 2019 - 02:15 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद में पुलिस प्रशासन द्वारा नशे के विरोध में चलाए गए अभियान ने अब अनोखा रूप ले लिया है। जिसके तहत रतिया शहर के नजदीकी गांव कमाना में ग्रामीणों द्वारा 3 युवकों को खेतों में बैठकर नशा करते हुए दबोच लिया गया। जिसके बाद तीनों की छित्तर परेड करने के बाद पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 
PunjabKesari, nasha
जानकारी के मुताबिक खेत मालिक जब अपने खेत में फसल देखने आय़ा तो उसने तीन लोगों को वहां अवैध रूप से नशा करते देखा, जिसके बाद खेत मालिक किसान ने आसपास के लोगों को बुलाया और नशेड़ी युवकों को दबोच लिया। दबोचने के बाद नशेड़ियों की जमकर छित्तर परेड की गई और पुलिस को बुलाया गया।  सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के कब्जे से पुलिस को नशा और इन्य आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ है। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। वहीं तीनों नशेड़ियों की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
PunjabKesari, Police
वही इस बारे रतिया शहर थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि जिला में विशेष नशामुक्ति अभियान चलाया गया है जिसके तहत पुलिस ने युवाओं को नशे से बचाने के लिए ग्रामीणों का सहयोग मांगा है। ग्रामीणों ने पुलिस का सहयोग करते हुए इन लड़को को पकड़ने में पुलिस का सहयोग किया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static