MBA पास शातिर नटवरलाल चढ़ा पुलिस के हत्थे, फर्जी तरीके से बनाता था जरूरी दस्तावेज

punjabkesari.in Thursday, May 03, 2018 - 09:50 AM (IST)

करनाल(विकास मेहला): करनाल पुलिस ने एक एमबीए पास शातिर नटवरलाल को गिरफ्तार किया है। वह करनाल तहसील में 30 नंबर चैम्बर में बैठता था अौर लोगों के किसी भी विभाग के फर्जी डॉक्यूमेंट बनाता था, जिसमें  जन्म प्रमाण पत्र, पासपोर्ट तथा अन्य जरूरी कागजाद शामिल हैं। वह फर्जी दस्तावेजों को बनाने की एवज में लोगों से पैसे लेता था। 

गुप्त सुचना के आधार पर पुलिस ने इस आरोपी को काबू किया है और इसके कब्जे से 29 स्टैम्प, 104 स्टैम्प कवर, 1 फर्जी मोहर बनाने की मशीन, 65 नकली जन्म प्रमाण पत्र जिस पर हरियाणा सरकारी स्वास्थ्य विभाग लिखा हुआ है। पुलिस ने आरोपी से नशे की खेप भी बरामद हुई है जिसमें 127 ग्राम चरस, 103 ग्राम स्मेक और 520 ग्राम अफीम भी बरामद की है।
PunjabKesari
पुलिस आरोपी को आज कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी ताकि पूछताछ में कई खुलासे हो सके। पुलिस ने आरोपी से पंजाब नेशनल बैंक की स्टैम्प भी बरामद की है। जिस जमीन पर पहले से लोन होते थे आरोपी उसे भरा हुआ दिखा देता था। जिस पर वह व्यक्ति दूसरे बैंक से उसी जमीन पर दोबारा लोन ले लेता था।

आरोपी ने एमबीए पढ़ा हुआ है और करनाल के तरावडी कस्बे का रहने वाला है। आरोपी सिंगापुर में भी कोई कोर्स करके वहां भी नौकरी कर चुका है। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है और इसने अपनी फर्जीवाडे के कार्यों का कच्चा चिट्ठा खोलना शुरू कर दिया है और अब पुलिस आज इसे अदालत मे पेश करेगी और रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static