रेहड़ी चालक की हत्या के आरोपी गिरफ्तार, नशे की आपूर्ति के चलते दिया वारदात को अंजाम

7/28/2021 8:26:46 AM

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने एक रेहड़ी चालक की हत्या के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में भोला उर्फ भोलू उर्फ फौजी तथा आकाश उर्फ बोडिया का नाम शामिल है जो फरीदाबाद के अनखीर गांव के रहने वाले हैं। 

पुलिस को दी अपनी शिकायत में मृतक की मां ने बताया कि वह फरीदाबाद के सेक्टर 21 में रहते हैं और उनका बेटा दीपक रेहडी फेरी का काम करता है। 20 जुलाई की रात करीब 9 बजे उन्हें सूचना मिली कि दो लोगों ने उनके बेटे दीपक से पैसे छीनने की कोशिश की जिसमें उसे सिर में चोट लगी है और उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जिस समय दीपक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया वह बेहोशी की हालत में था। बाद में इलाज के दौरान दीपक की मृत्यु हो गई।

मृतक दीपक की मां की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ हत्या तथा स्नैचिंग की धाराओं के तहत थाना एनआईटी में मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई। पुलिस आयुक्त ओपी सिंह ने मामले में तुरंत संज्ञान लेते हुए इस वारदात में शामिल आरोपियों को जल्द से जल्द तलाश करके गिरफ्तार करने के निर्देश दिए जिनके तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने गुप्त सूत्रों के तकनीकी की सहायता से दोनों आरोपियों को गिर तार कर लिया।

आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयोग डंडा और दीपक से छीने गए 700 रुपए बरामद किए गए। पूछताछ में सामने आया कि दोनों आरोपी आपस में दोस्त हैं तथा नशा करने के आदी हैं और इसी नशे की आपूर्ति के चलते उन्होंने छीनाझपटी की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपियों ने बताया कि लॉकडाउन की वजह से कोई भी उन्हें काम पर नहीं रखता था और नशे करने के लिए उन्हें पैसों की जरूरत पड़ती थी जिसके लिए उन्होंने रेहड़ी चालक दीपक से पैसे छीनने की कोशिश की थी जिसमें उन्होंने दीपक के सिर में डंडा मार दिया था और उसकी मृत्यु हो गई। पूछताछ पूरी होने के पश्चात दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

static