Panipat news: पत्नी के थे अवैध संबंध, पति ने कर दिया ये कांड...अब पहुंचा सलाखों के पीछे

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2024 - 08:02 AM (IST)

पानीपत : पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह के मार्गदर्शन में कार्रवाई करते हुए सी.आई.ए. वन पुलिस टीम ने संदीप की हत्या की वारदात का खुलासा कर मुख्य आरोपी सुनील निवासी सुताना को रविवार देर शाम सुताना के नजदीक थर्मल बाईपास से गिरफ्तार कर लिया। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने गांव निवासी अपने 2 अन्य साथियों के साथ मिलकर संदीप की हत्या की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा।
 

सी.आई.ए. वन प्रभारी सब इंस्पैक्टर महिपाल सिंह ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी का मृतक संदीप के साथ प्रेम प्रसंग था। पत्नी करीब 2 महीने पहले संदीप के पास रहकर आई थी। इस बात की वह संदीप से रंजिश रखे हुए था। संदीप को सबक सिखाने के लिए उसने पत्नी पर दबाव बना फोन करवा संदीप को 15 सितम्बर को गांव में अपने घर पर बुलाया। पत्नी से मिलने के लिए संदीप देर शाम उनके घर आया तो उसने गांव निवासी अपने 2 साथियों के साथ मिलकर पाइप व डंडों से पिटाई कर संदीप को कमरे में बंद कर दिया। 16 सितम्बर की अल सुबह कमरा खोलकर देखा संदीप की मौत हो चुकी थी। आरोपियों ने संदीप के शव को गांव के बाहर झाड़ियों में छुपा दिया और उसकी बाइक पानीपत नहर में डाल दी। 16 सितम्बर की देर रात सुनील ने अपने साथी के साथ मिलकर संदीप के शव को झाड़ियों से निकाला और बाइक पर सफीदों के पास नहर में डालकर वह घर आ गए। गहनता से पूछताछ करने व वारदात में शामिल फरार आरोपियों के ठिकानों का पता लगा। पुलिस ने सोमवार को सुनील को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे 3 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया।

यह है मामला 

थाना पुराना औद्योगिक में सोनीपत के खिजरपुर अहिर गांव निवासी रामफल पुत्र जिले सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि 15 सितम्बर को उसका लड़का संदीप बिना कुछ बताए घर से कही चला गया। 18 सितम्बर को उन्हें पता चला है कि संदीप पानीपत थाना पुराना औद्योगिक क्षेत्र के गांव सुताना में अपनी किसी महिला मित्र के पास मिलने के लिए गया था। संदीप घर से अपनी स्पलेंडर बाइक पर निकला था। जिसकी काफी जगह तलाश की जो अब तक कही नहीं मिला। थाना पुराना औद्योगिक में रामफल की शिकायत पर गुमशुदगी का अभियोग दर्ज कर पुलिस ने तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस टीम ने आस-पास के जिलों से संपर्क साधा तो पता चला कि संदीप का शव रोहतक नहर में पल्ली में रस्सी से बंधा मिला था। पुलिस टीम ने दर्ज मामले में हत्या की धारा इजाद कर मामले की जांच व आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static