ट्रक चालक की हत्या मामले में आरोपी गिरफ्तार, टक्कर लगने के विवाद में गला दबाकर किया था मर्डर

punjabkesari.in Wednesday, Jan 25, 2023 - 11:59 AM (IST)

सोनीपत (सन्नी) : सोनीपत जिले के बहालगढ़ थाना क्षेत्र के गांव चौहान जोशी के पास सर्विस रोड पर खड़े ट्रक में चालक का शव मिलने से सनसनी फैल गई थी। जब चालक का पोस्टमार्टम करवाया गया तो खुलासा हुआ कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई थी। पुलिस ने चालक के बेटे के बयान पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। वहीं इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी धीरज और डिंपल उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं।

जानकारी के अनुसार राजस्थान के जिला भरतपुर के गांव गोपालगढ़ के रहने वाले दुर्गा सिंह ने पुलिस को बताया कि उनके पिता बीरबल सिंह ट्रक चालक थे। वह गुरुग्राम की एक्स-प्रेस कंपनी में कार्यरत थे। परिवार के लोग दो-तीन दिन से उनके मोबाइल पर संपर्क करने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन फोन बंद आ रहा था। उनके पिता 17 जनवरी को ट्रक लेकर गांव चौहान जोशी स्थित स्थित दावत राइस मिल से चावल लेने आए थे। उन्होंने 19 जनवरी की रात को चावल लोड कर लिए थे। उसके बाद रात को कोहरा होने के चलते ट्रक को सर्विस रोड पर खड़ा कर दिया था। 21 जनवरी को पुलिस को ट्रक में शव पड़ा होने की जानकारी दी गई। जिस पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था। 

वहीं उसी दिन कंपनी में आए दूसरे ट्रक के चालक उत्तर प्रदेश के बिजनौर के गांव शिवारा के रहने वाले यासीन ने दुर्गा सिंह को बताया कि उनके पिता का शव ट्रक के अंदर मिला है। जिस पर वह परिवार के लोगों के साथ सोनीपत पहुंचे। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि उनके पिता बीरबल सिंह की गला दबाकर हत्या की गई थी। जिसका पता लगने पर पुलिस ने उन्हें सूचना दी। 

डीसीपी नीतिका खट्टर ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद खुलासा हुआ है कि आरोपियों और मृतक के ट्रक हाईवे पर टकरा गए थे।जिसके बाद दोनों में झगड़ा हो गया और आरोपी धीरज ने बीरबल की गला दबाकर हत्या कर दी। वही डिंपल ने भी इसकी सहायता की थी, जिसके बाद अब दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static