पेट्रोल पंप पर नकली पिस्टल दिखाकर कारिंदे से लूट करने वाला काबू, पंजाब का रहने वाला है आरोपी

punjabkesari.in Friday, Mar 26, 2021 - 03:13 PM (IST)

टोहाना (सुशील): शहर के चंडीगढ़ रोड स्थित धर्मपाल संतलाल पेट्रोल पंप पर बिना रुपए दिए तेल डलवाने व पिस्टल के बल पर नकदी और मोबाइल छीनने के आरोपी को पुलिस ने 24 घंटे में गांव जमालपुर स्थित फाटक के पास से गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान पंजाब के लहरागागा के गांव अडक्वास निवासी प्रेम के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से वारदात में प्रयोग की गई गाड़ी, छिनी गई नकदी, मोबाइल पिस्टल को बरामद किया है। वारदात में प्रयोग की गई स्थल खिलौना पिस्तौल बताई गई है। 

जानकारी अनुसार गांव नांगला निवासी कर्मवीर ने पुलिस को शिकायत देकर बताया था कि वह चंडीगढ़ रोड स्थित 33 केवी बिजली घर के सामने धर्मपाल संतलाल पेट्रोल पंप कारिंदे के तौर पर कार्य करता है। उसने बताया कि बुधवार रात्रि करीबन दस बजकर 45 मिनट पर क्वालिस गाड़ी पंप पर आई, जिसके चालक ने अपना मुंह को ढका हुआ था। उसने गाड़ी के टैंक को फुल करने को कहा। कर्मवीर ने बताया कि गाड़ी के टैंक को फुल करने के बाद जब वह चालक से रुपए मांगने के लिए गया तो उसने पिस्टल तान कर नकदी देने को कहा। उसके बाद गाड़ी चालक उससे मोबाइल व दो हजार नगदी छीन कर ले गया।

उन्होंने घटना की सूचना 100 नंबर पर पुलिस को दी तथा अपने मालिक को भी घटना के बारे में अवगत कराया। सूचना मिलने के बाद पंप मालिक अमृतलाल जैन ने मौके पर पहुंचकर बातचीत की। इस दौरान थाना शहर प्रभारी सुरेंद्रा व सीआईए प्रभारी साधुराम अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे तथा सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दी। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए केस दर्ज कर आरोपी को गांव जमालपुर स्थित फाटक के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से वारदात में प्रयोग की गई गाड़ी, छीनी गई नकदी, मोबाइल व पिस्टल को बरामद कर लिया है। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने खिलौना पिस्तौल को प्रयोग में लाकर वारदात को अंजाम दिया था।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static