90 किलोग्राम गांजे के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार, टैंक में छुपा कर ले जा रहे थे गांजा

punjabkesari.in Wednesday, Sep 02, 2020 - 01:40 PM (IST)

पुन्हाना (ब्यूरो) : नशा तस्करों पर लगाम लगाते हुए अपराध शाखा पुलिस ने 90 किलोग्राम गांजे के साथ 2 आरोपितों को गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है। वहीं अन्य दो आरोपित मौके से फरार होने में कामयाब रहे। पुलिस ने 4 आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की है। वहीं गिरफ्तार दोनों आरोपितों को पुलिस द्वारा कोर्ट में पेश कर दिया गया है।

अपराध शाखा प्रभारी अजीत नागर ने बताया कि अपराध शाखा पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि महेंद्र पुत्र राम प्रसाद निवासी बसेठ थाना कठुमर जिला अलवर (राजस्थान) व उमरदराज पुत्र अलमुद्दीन निवासी रोजकामेव अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर अवैध गांजा (नशीला पदार्थ) बेचने का काम करते हैं। जो जनस्वास्थ्य विभाग के कार्यालय के पास मारूती इको गाड़ी में गांजा भरकर बेचने के लिए जाएंगे। जिस पर तुरंत एक टीम तैयार कर मौके पर छापेमारी कर नाकाबंदी की।

पुलिस को देख इको गाड़ी से चार युवक भागने लगे। जिसमें से दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया वहीं अन्य दो आरोपित अंधेरा का फायदा उठाकर मौके से भाग निकले। गिरफ्तार किए गए युवकों की पहचान महेंंद्र पुत्र रामप्रसाद व उमरदराज पुत्र अलमुद्दीन के रूप में हुई है। वहीं भागने वाले साकिर पुत्र इलयास व इलयास के रूप में हुई है। पुलिस द्वारा इको गाडी को कब्जे में लेकर गाडी चैक की तो उसमें सीएनजी के खाली सिलेंडरों में दो कट्टे में गांजे भरा हुआ था। बजन करने पर एक कट्टे में 55 व दूसरे कट्टे में 35 किलोग्राम गांजा पाया गया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Related News

Recommended News

static