पुलिसकर्मी बन लुटेरों ने व्यापारी को शातिराना अंदाज में लगाया लाखों का चूना

punjabkesari.in Wednesday, Nov 21, 2018 - 03:18 PM (IST)

पानीपत(अनिल कुमार): प्रदेश में अब नकली पुलिस का अातंक थमने का नाम नहीं ले रहा है, वे लगातार लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला पानीपत के सेठी चौक से सामने अाया है, जहां इरानी गैंग के सदस्यों ने एक व्यापारी से बेग चैकिंग के बहाने 1 लाख 10 हजार रुपए की ठगी की। घटना को अंजाम देकर अारोपी मौके से फरार हो गए। हालाकि ठगी की सारी घटना पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

PunjabKesari
पीड़ित व्यापारी जगमोहन ने बताया कि वे कपड़ा व्यापारी है और अाज सुबह ही इस सिलसिले में पानीपत अाया था। 9 बजे सेठी चौक पर दो युवक आए और अपने आप को पुलिस बताने लगे. बदमाशों ने उसे अपना अाई कार्ड भी दिखाया। जिसके बाद अारोपी उसे साइड में ले गए औऱ उससे पैसे छीन लिए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फूटेज को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है। 
PunjabKesari
अारोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। हालाकि पानीपत में पहले भी इस तरह की वारदातों को अंजाम दिया जा चुका है। सेठी चौक के दुकानदारों का कहना है कि वारदातें लगातार बढ़ती जा रही हैं लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static