निजी स्कूल टीचर पर मारपीट का आरोप- छात्राओं को चोटी पकड़कर पीटा गया

9/15/2021 9:02:15 PM

पलवल (दिनेश): पलवल के एक निजी स्कूल में नाबालिग छात्र-छात्राओं के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। अभिभावकों का आरोप है कि टीचर द्वारा छात्राओं को चोटी पकड़कर पीटा गया। वहीं स्कूल संचालक ने सभी आरोपों को निराधार बताया है। मामले को लेकर अभिभावक द्वारा मुख्यमंत्री को ट्वीट के जरिए व सामान्य प्रशासन और पुलिस को लिखित शिकायत दी गई है।

पुलिस को दी शिकायत में अभिभावक दीपक मित्तल ने आरोप लगाया कि स्कूल टीचर द्वारा छात्राओं को बेरहमी से पीटा गया। यहां तक कि छात्राओं की चोटी पकड़कर उनको थप्पड़ मारे गए। छात्राओं के साथ-साथ दूसरे छात्रों की बेरहमी से पिटाई की गई। जब उन्होंने इस मामले की शिकायत स्कूल प्रिंसिपल से की तो प्रिंसिपल द्वारा उल्टा उनके ही ऊपर दबाव बनाया गया। 

बर्बरता से हुई मारपीट की शिकायत अभिभावक दीपक मित्तल ने मुख्यमंत्री दरबार से लेकर स्थानीय प्रशासन तक की है। लेकिन अभी तक किसी भी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं हुई। शिकायत पर कार्रवाई न होने पर दीपक मित्तल ने कैंप थाने के बाहर अनशन भी किया लेकिन पुलिस ने जबरन उनको वहां से उठा कर अस्पताल भेज दिया। 

वहीं इस मामले को लेकर स्कूल संचालक पवन अग्रवाल ने कहा कि स्कूल में छात्र छात्राओं के साथ किसी प्रकार की कोई मारपीट नहीं की गई है। अभिभावक द्वारा जो आरोप उन पर लगाया जा रहा है वह पूरी तरह से निराधार है।

उधर, इस मामले में कैंप थाना प्रभारी कैलाश ने बताया कि मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि अभी तक स्कूल प्रशासन से किसी प्रकार की कोई पूछताछ नहीं की गई है। मामले की गहनता से जांच की जाएगी और जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

static