गन पॉइंट पर पेट्रोल पंप सेल्समैन से लूटपाट करने वाले आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Saturday, Jun 12, 2021 - 07:20 PM (IST)

रेवाडी (योगेंद्र सिंह) : पेट्रोल पंप पर गन पॉइंट पर सेल्समैन से लूटपाट करने वाले चार आरोपी को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता हासिल हुई है। चारों आरोपी किसी दूसरे मामले में गुरुग्राम की भोंडसी जेल में बंद थे और पुलिस को लूट में इन चारों आरोपियों के बारे में पता चलने पर उन्होंने इन्हें प्रोडक्शन वारंट पर 2 दिन के रिमांड पर लिया है। 

अब पुलिस 2 दिन रिमांड के दौरान इनसे घटना के बारे में पूछताछ कर लूटी गई रकम और हथियार जब्त करने का प्रयास करेगी। आरोपों की पहचान जिला गुरुग्राम के गोपाल, गुरुग्राम के गांव जाटोली निवासी रवि, यूपी के गौतमबुद्ध जिले के मुकीमपुर शिवाड़ा निवासी लोकेश और रेवाड़ी जिले के गांव बहाला के रहने वाले कुलदीप के रूप में हुई है।

 11 अप्रैल को शिकायतकर्ता विजय कुमार ने पुलिस में कंप्लेंट दर्ज कराई थी कि वह ओम फ्यूल्स एंड सर्विस पालाहवास पेट्रोल पंप पर सेल्समैन के रूप में काम करता है। वहां पर सफेद रंग की बिना नंबर के हुंडई कार से चार लड़के डीजल डलवाने आए थे। उन्होंने 11 सौ रुपए का तेल डलवाया और मुझे 2000 नोट देकर बाकी पैसे मांग मांगे। जब मैं बाकी पैसे उन्हें देने लगा इसी दौरान उन्होंने मुझे गन प्वाइंट पर लेकर मेरे साथ मारपीट की और 29460 लूट कर फरार हो गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static