हेड कॉन्स्टेबल के घर से नकदी व गहने चुराने वाला आरोपी काबू, इस जगह छिपाया था सारा सामान

punjabkesari.in Monday, Jun 05, 2023 - 12:09 PM (IST)

करनाल : करनाल जिले में पुलिस कर्मचारी के घर से गहने और 3 लाख रुपए की चोरी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसने अपने साथी के साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। वहीं इस मामले में उसका साथी अभी फरार है।


22 मार्च को दिया था चोरी की वारदात को अंजाम 


बताया जा रहा है कि आरोपी जिसान उर्फ लाला वासी यूूपी के मंसूरा गांव का रहने वाला है। वह साथी के साथ काफी समय से करनाल के सेक्टर-4 में किराए के घर में रहता था। वह दोनों वैल्डिंग की दुकान पर काम सीख रहे थे। इस दौरान उन्होंने लोगों के घरों में रैकी करनी शुरू कर दी। बीती 22 मार्च को उन्होंने दुर्गा कॉलोनी के रहने वाले हेड कॉन्स्टेबल के बंद घर को निशाना बनाया। वह दीवार कूदकर घर के अंदर गए। जिसके बाद उन्होंने अलमारी से सोने के गहने और तीन लाख चोरी कर लिए। इस मामले में 23 मार्च को पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। शनिवार को पुलिस ने आरोपी को काबू कर लिया।


ऐशो आराम की जिंदगी जीने के लिए जुर्म की दुनिया में दाखिल हुआ था जिसान 


पूछताछ में सामने आया है कि ऐशो आराम की जिंदगी जीने के लिए जिसान उर्फ लाला जुर्म की दुनिया में दाखिल हो गया। वह लोगों के घरों में घुसकर चोरी की वारदातों को अंजाम देता और बाद में अपने साथियों के साथ सारा सामान बांट लेता था। अपने हिस्से के गहनों को छिपाने के लिए उसने हिमाचल प्रदेश में एक घर किराए पर लिया। इसी मकान में टाइल्स लगाने का काम कर रहा था।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static