हनीट्रैप मामले में गिरफ्तार महिला फरार, 3 पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज(video)

punjabkesari.in Wednesday, May 30, 2018 - 04:19 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद के महिला थाना से हनी ट्रैप के मामले में गिरफ्तार महिला पुलिस को चकमा देकर फरार हो गई। घटना के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मचा गया। घटना के बाद 2 महिला पुलिसकर्मियों सहित 3 पुलिस वालों के खिलाफ ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और साथ में तीनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ डिपार्टमेंटल इंक्वायरी शुरू कर दी गई है।  

जीएसपी रविंद्र तोमर ने बताया कि फतेहाबाद के रतिया इलाके में बीते दिन महिला थाना पुलिस ने हनी ट्रैप के मामले में ढाणी डिग्गी निवासी रेखा रानी को गिरफ्तार किया था। आरोपी महिला को महिला थाना की हवालात में रखा गया था। जो रात के समय बाथरुम के बहाने पुलिस को चकमा देकर फरार हो गई। हालाकि फरार अारोपी की गिरफ्तारी के लिए सीआईए स्टाफ की टीम तलाश में जुटी हैं। 
PunjabKesari
पुलिस ने  रेखा व उसके 3 अन्य साथी कमल, मंगा व बूटा के खिलाफ ब्लैकमेलिंग सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। डीएसपी ने बताया कि आरोपी महिला ने एक व्यक्ति की न्यूड वीडियो बनाकर उससे करीब 34 हजार रुपये लिए थे। बाद में महिला ने छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस को शिकायत दी और शिकायत वापस लेने की एवज में 50 हजार रुपये की डिमांड रखी। आरोपी महिला के फरार होने के बाद पुलिस की कई टीमें आरोपी महिला की तलाश में जुटी हैं

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static