कलंदर दरगाह पर महिलाओं पर एसिड अटैक, 4 युवकों ने दिया घटना को अंजाम

punjabkesari.in Friday, Jun 01, 2018 - 09:18 AM (IST)

पानीपत(अनिल कुमार): बाबा बू अली शाह कलंदर की दरगाह पर उस समय कुछ देर के लिए सनसनी फैल गई, जब वहां माथा टेकने के लिए पहुंची कुछ महिलाओं पर अज्ञात 4 युवकों ने ज्वलनशील पदार्थ फैंक दिया। जिससे महिलाओं में खलबली मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने उन पर बाल्टियोंं से पानी डालना शुरू कर दिया। जिससे उन्हें थोड़ी राहत मिली। मौके पर मची अफरा-तफरी के बीच चारों अज्ञात युवक फरार हो गए।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार कुछ महिलाएं बाबा कलंदर साहब की दरगाह पर गत दिवस जियारत के लिए पहुंची। उस समय दरगाह में कव्वाली चल रही थी। उसी दौरान 4 अज्ञात युवक वहां पर आए और कुछ महिलाओं को निशाना बनाते हुए उन पर कोई ज्वलनशील पदार्थ फेंक दिया। जिसे देखकर कव्वाली सुन रहे लोगों व अन्य महिलाओं के बीच कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल बन गया। इससे पहले की कोई माजरा समझ पाता, युवक मौका देखकर वहां से फरार हो गए। भागते समय आरोपी गोसअली निवासी दिलावर पर भी तेजाब फेंक गए।

ज्वलनशील पदार्थ गिरने से सोनिया निवासी नजबगढ़, दिल्ली व अन्य महिलाओं में कुछ देर के लिए खलबली मच गई। मौजूद अन्य लोगों ने महिलाओं पर बाल्टियों से पानी डालना शुरू कर दिया। जिसके कुछ देर बाद ही चारों महिलाओं को थोड़ी राहत मिली। हालांकि इस घटना को अंजाम देने के बाद चारों अज्ञात युवक मौके से फरार हो गए। इस घटना को लेकर देर तक पुलिस को किसी प्रकार की शिकायत नहीं दी गई थी। जांच अधिकारी उमर खान ने बताया कि महिला अगर शिकायत देती है तो कार्यवाही की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static